Breaking News

कुढ़नी उपचुनाव प्रचार में पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा:जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष बोले – हमारी स्थिति शुरू से बेहतर

कुढ़नी उपचुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के समर्थन ने प्रचार करने पहुंचे जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हमारी स्थिति यहां शुरू से बेहतर है। महागठबंधन के पक्ष में जबरदस्त गोलबंदी है। सभी तबके के लोग हमें समर्थन दे रहे हैं। क्योंकि हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी का विकास किया है। सोशल जस्टिस का कार्य किया है। गरीब गुरबों का भारी समर्थन है। इससे लग रहा है कि हमारे उम्मीदवार की भारी बहुमत से जीत होगी।

उन्होंने AIMIM द्वारा लगातार भाजपा को गोधरा काण्ड से जोड़कर देखने की बात पर कहा कि बिहार में धर्म की राजनीति नहीं होती है। यहां सभी वर्ग के लोग सिर्फ और सब विकास चाहते हैं। इसमें हमारे CM खरे उतरे हैं। उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद यादव की भी जमकर तारीफ की।

वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी द्वारा लगातार रैली करने पर कहा कि चुनाव में किसी को रोक तो नहीं है। जिसको घूमना है घूमे। जिसको जो बोलना है बोले। इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। महागठबंधन उम्मीदवार की जीत होगी। ये सुनिश्चित है। हमलोग भी लगातार जनता के बीच हैं और जा रहे हैं। स्पष्ट रूप से देखा जा रहा है कि महागठबंधन के पक्ष में किस तरह का समर्थन मिल रहा है।

जब उनसे पूछा गया कि AIMIM वाले भी खुद को गरीबों का नेता बता रहे हैं तो उन्होंने कहा कि कहने से कोई थोड़े हो जायेगा। सीएम नीतीश कुमार ने जितना किया है और कर रहे हैं। ये किसी से छुपा हुआ थोड़े है। जिसको जो बोलना है बोलने दें। हमारे उम्मीदवार भारी बहुमत से कुढ़नी में जीत हासिल करेंगे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.