Breaking News

ह’त्या के आ’रोपी ने कट्‌टे-तलवार से काटा केक:स्टूडेंट मर्ड’र केस में ढूंढ रही पुलिस

छपरा में छात्र की हत्या के आरोपी का बर्थडे मनाते हुए वीडियो सामने आया है। इसमें वो तलवार और देसी कट्टे से अपना बर्थडे केक काट रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक अपनी कमर से कट्टा निकालता है, फिर एक साथ तीन केक काटता है।

बता दें कि जलालपुर में 2 दिन पहले एक छात्र की स्कूल में चाकू गोद कर निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्या के नामजद आरोपियों का एक के बाद एक वीडियो सामने आ रहा है। बर्थडे सेलिब्रेशन वाला वीडियो भी इसी आरोपी का है, जिसमें आरोपी जन्मदिन पर देसी कट्टा और तलवार से केक काट रहा है। वीडियो करीब 10 दिन पहले का बताया जा रहा है।

देसी कट्टे से काटा था बर्थडे केक।

देसी कट्टे से काटा था बर्थडे केक।

वीडियो में कुछ युवकों दिख रहे हैं जो मुख्य आरोपी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। जन्मदिन पर देसी तमंचे और तलवार से केक काटा जा रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नाबालिग आरोपी अपने कमर से देसी तमंचा निकालता दिख रहा है। इससे पहले एक और वीडियो स्टेटस सामने आया था, जिसमें आरोपी की फोटो के साथ आज जेल होई, कल बेल होई-परसो से वही खेल होई गाना लगाया गया है।

हत्या से 10 दिन पहले नामजद आरोपी ने अपना बर्थडे मनाया था।

हत्या से 10 दिन पहले नामजद आरोपी ने अपना बर्थडे मनाया था।

स्थानीय स्तर पर गैंग चलाते थे आरोपी

नाबालिग दोनों आरोपियों के बारे में नई-नई जानकारियां मिल रही है। स्थानीय छात्रों ने बताया कि जलालपुर के चाइपाली निवासी दोनों युवक अपने उम्र के युवकों का गैंग चलाते थे। इस गैंग के सरदार के रूप में दोनों निर्णय लेते थे। आदित्य हत्या कांड में भी इन्ही दोनों की प्लान के तहत स्कूल में छात्र की हत्या की गई थी।

आदित्य हत्याकांड में अबतक 3 गिरफ्तारियां

किशोरों के गैंग ने पहले भी कई बार जलालपुर और आसपास के क्षेत्र में मारपीट के घटना को अंजाम दिया है। आदित्य हत्याकांड में अभी तक तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। बाकी बचे लड़कों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। स्थानीय स्तर पर अभी भी तनाव का माहौल बना हुआ है जिसको लेकर पुलिस कैम्प कर रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.