Breaking News

रील्स-अय्याशी के आदी थे बेगूसराय गोलीकांड के आरोपी:डांसर्स पर नोट लु’टाते पुराना वीडियो आया सामने

बेगूसराय गोलीकांड में गिरफ्तार चारों आरोपी रील्स बनाने के शौकीन थे। ये सभी अय्याश जिंदगी जीना चाहते थे। आरोपियों का पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें तीन आरोपी नाबालिग उम्र में ही बार-बालाओं के साथ डांस करते और डांसर्स पर पैसा उड़ाते नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने हाईवे पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के मामले में जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनमें से दो नाबालिग हैं, जबकि दो बालिग हैं। दोनों नाबालिगों और एक बालिग सुमित का अलग-अलग कार्यक्रमों में बार बालाओं के साथ डांस करने और पैसे उड़ाने का वीडियो सामने आया है। साथ ही साथ बाइकर्स गैंग के साथ रोड पर स्टंट करना और फिल्मी डायलॉग के साथ बाइकर्स गैंग का वीडियो पोस्ट करना इन लोगों की हॉबी रही है।

25 KM तक की थी ताबड़तोड़ फायरिंग

बता दें कि बेगूसराय में 13 सितंबर को हुए एनएच 28 और 31 पर सीरियल शूटआउट में चार थाना इलाकों में 8 मामले दर्ज किए गए हैं। इसमें पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है। गिरफ्तार चारों युवकों में एफसीआई थाना क्षेत्र के बीहट निवासी परमानन्द सिंह के बेटे चुनचुन कुमार उर्फ बाबा, बीहट निवासी ही एक नाबालिग, बरौनी थाना क्षेत्र के भोला चौधरी के बेटे सुमित कुमार और रिफाइनरी ओपी क्षेत्र के जैमरा निवासी दूसरा नाबालिग शामिल है।

मध्यमवर्गीय परिवार से आते हैं चारों, कम उम्र में पावर सेंटर बनने की थी चाहत
यह चारों आरोपित मध्यमवर्गीय परिवारों से आते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर जिस तरह बाइक राइडिंग, बार बालाओं के साथ डांसिंग और डायलॉगबाजी का वीडियो पोस्ट किया गया है, इससे इस बात की तस्दीक होती है कि इनकी चाहत कम उम्र में ज्यादा पैसा कमाने और पावर सेंटर बनने की थी।

वारदात में जान गंवाने वाले चंदन कुमार पावर ग्रिड में इंजीनियर थे। डेढ़ साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। छह महीने की बेटी है।

वारदात में जान गंवाने वाले चंदन कुमार पावर ग्रिड में इंजीनियर थे। डेढ़ साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। छह महीने की बेटी है।

मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री के बयान से कांड में कई और किरदारों के होने का शक
पुलिस ने इन चार आरोपितों के अलावा दो अन्य को चिन्हित किया है, जो अभी गिरफ्त से बाहर हैं। इधर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयानों के लिहाज से देखा जाए तो इस कांड के कई अन्य किरदार भी हो सकते हैं। हालांकि जब तक दोनों फरार आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक पूरे मामले के पटाक्षेप को लेकर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

चंदन की डेढ़ साल पहले शादी, 6 माह की बेटी

इस गोलीकांड में चंदन कुमार (32) की मौत हो गई थी। वो बेगूसराय के बगरहा स्थित पावर ग्रिड में इंजीनियर थे। वह पंचायत समिति के सदस्य रह चुके हैं। डेढ़ साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। छह महीने की बेटी है। चंदन की मौत के बाद से पूरा परिवार सदमे में है।

बेगूसराय को गोलियों से दहलाने वालों में 2 नाबालिग

बेगूसराय में 13 सितंबर की शाम हाईवे गोलीकांड में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने नेशनल हाईवे पर 11 लोगों को गोली मारी थी। चारों आरोपियों में से दो नाबालिग हैं और दो बालिग। इनमें से दो आरोपी तो इंटर के छात्र हैं। वहीं, चारों के पिता किसान हैं। दैनिक भास्कर चारों आरोपियों के घर पहुंचा और उनकी पूरी हिस्ट्री निकाली।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.