BIHARBreaking NewsSTATE

तेजस्वी ने संक्रमित मरीजों के लिए उतारी डॉक्टरों की फौज, मु्फ्त में करेंगे इलाज

बिहार में कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ता ही जा रहा है। सरकार ने इसे रोकने के लिए ऐहतियातन कई कदम उठाए है। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने संक्रमितों का इलाज करने के लिए डॉक्टरों की फौज उतार दी है। उन्होंने अपनी पार्टी के चिकित्सा प्रकोष्ठ से जुड़े 13 डॉक्टरों को निर्देश दिया है कि वे महामारी के इस समय में कोविड संक्रमितों का इलाज करें।

राजद नेता ने इन 13 डॉक्टरों के नाम के साथ ही इनके मोबाइल नंबर भी जारी कर दिए हैं। जानकारी के अनुसार यह सभी डॉक्टर टेलीमेडिसिन के जरिए मरीजों का मुफ्त इलाज करेंगे और उन्हें दवा बताएंगे। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है।

तेजस्वी ने ट्वीट करके कहा, ‘आरजेडी चिकित्सा प्रकोष्ठ के 13 डॉक्टरों की लिस्ट जारी की गई है, जो महामारी के इस दौर में मुफ्त में कोविड-19 से जुड़े मामलों में कंसल्टेंसी देंगे और संक्रमण से जुड़ी जरूरी बातों के बारे में जानकारी भी साझा करेंगे, संक्रमित मरीज इन डॉक्टरों से इनके हेल्पलाइन नंबर पर बात कर सकते हैं।’

मुफ्त कोरोना टीके पर तेजस्वी ने नीतीश सरकार को घेरा
बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने 18 वर्ष या उससे ऊपर आयु के लोगों को राज्य सरकार द्वारा मुफ्त टीका दिए जाने संबंधी मुख्यमंत्री के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि शुक्रिया। विपक्ष की वजह से ही सही, लेकिन देर आए दुरुस्त आए। तेजस्वी ने पूछा है कि लगभग 10 करोड़ आबादी के टीकाकरण का सरकार के पास क्या समग्र प्लान है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.