BIHARBreaking NewsPATNASTATE

ब्रेकिंग : पटना PMCH में 70 डॉक्टर्स कोरोना पॉजिटिव, 50 से ज्यादा नर्स भी संक्रमित

PATNA : बिहार में कोरोना महामारी का संक्रमण काफी तेजी से फ़ैल रहा है. राजधानी पटना में हालात बेकाबू हो ते रहे हैं. इस वक़्त एक ताजा खबर बिहार के सबसे बड़े अस्पताल से जुड़ी हुई आ रही है. जानकारी मिली है कि बड़ी संख्या में पटना पीएमसीएच के डॉक्टर्स और नर्स पॉजिटिव पाए गए हैं.











पटना मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के सुपरिटेंडेंट की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक पीएमसीएच में कार्यरत 70 डॉक्टर्स और 55 से ज्यादा नर्स अब तक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अस्पताल के अधीक्षक ने बताया कि मंगलवार को भी 7 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें से दो की स्थिति ठीक नहीं है. इसलिए उन्हें कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. बाकि संक्रमित डॉक्टरों को आइसोलेट कर दिया गया है. उनके संपर्क में आये अन्य स्वास्थ्यकर्मियों को भी कोरोना टेस्ट कराने का निर्देश दिया गया है.









गौरतलब हो कि बिहार में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी है. खाकी से लेकर खादी तक हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है. चिंता की बात है कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर में मरनेवालों का आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ा है. बिहार में दारोगा और इंस्पेक्टर समेत 5 पुलिसकर्मियों की मौत से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

बिहार में कोरोना वायरस वैक्सीन का दोनों डोज लेने के बावजूद भी पुलिसवाले कोरोना के प्रकोप से नहीं बच पा रहे हैं. सूबे में इस साल 202 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बीते दिनों दारोगा और इंस्पेक्टर समेत कुल 5 पुलिसकर्मियों की मौत कोरोना से हो गई. अभी भी कई डीएसपी रैंक के अधिकारी कोरोना से जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं. 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.