Breaking NewsENTERTAINMENT/FILM

बड़ी खबर : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किशोर नांदलस्कर का नि’धन, कोरोना वायरस से सं’क्रमित थे एक्टर

मुंबई. मराठी फिल्म उद्योग के लिए आज यह बहुत बुरी खबर है. दिग्गज एक्टर किशोर नांदलस्कर (Kishore Nandalskar) का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया. कोरोनोवायरस के संक्र’मण के बाद उन्हें कुछ दिनों पहले ठाणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने मंगलवार (20 अप्रैल) को दोपहर करीब 12.30 बजे अंतिम सांस ली. कुछ दिनों पहले उनकी त’बीयत खरा’ब हो गई थी. वे सांस और तालु की तक’लीफ जैसी स्वास्थ्य स’मस्याओं से पी’ड़ित थे.

नांदलस्कर पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस से पीड़ि’त थे. वे मराठी फिल्मों के बड़े स्टार थे. किशोर नांदलस्कर ने न केवल मराठी सिनेमा में बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया. उन्होंने 40 नाटकों और 20 से अधिक सीरीज में काम करने नाम कमाया. उन्होंने 30 से अधिक मराठी फिल्मों में अभिनय किया था. उनकी छोटी भूमिका ने भी दर्शकों पर हमेशा एक स्थायी छाप छोड़ी. उनके अचानक चले जाने से फिल्म उद्योग में हलचल मच गई. फिल्म उद्योग में कई अभिनेताओं ने उनके नि’धन पर दु’ख व्यक्त किया है.

किशोर नांदलस्कर के‌ पोते अनीष ने एक मीडिया हाउस को बताया कि, कोविड सेंटर में दाखिल कराने से पहले उन्हें सांस लेने और बात करने में काफी तकलीफ हो रही थी. उनका ऑक्सीजन लेवल भी बहुत गिर गया था.’

दो दशकों से अधिक के करियर में उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में चरित्र भूमिकाएं भी निभाईं थीं और एक सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई थी. उन्होंने 1989 में मराठी फिल्म ‘इना मीना डीका’ से फिल्म जगत में डेब्यू किया था. उन्होंने मराठी फिल्मों ‘मिस यू मिस’, ‘भविष्याची ऐशी तैशी’, ‘गाव थोर पुढारी चोर’, ‘जरा जपुन करा’, ‘हैलो गंधे सर’, ‘मध्यममार्ग – द मिडिल क्लास’ जैसी अनेकों फिल्मों में काम किया था.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.