Breaking NewsCricketSPORTS

सचिन तेंदुलकर ने दी कोरोना वायरस को मात, मिली अस्पताल से छुट्टी

नई दिल्ली. दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar COVID-19) ने कोरोना वायरस को मात दे दी है. सचिन तेंदुलकर को गुरुवार को अस्पातल से छुट्टी मिल गई. सचिन कुछ दिनों तक घर पर ही क्वारंटीन रहेंगे. बता दें सचिन तेंदुलकर 27 मार्च को कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे. इसके बाद सचिन ने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया था लेकिन 2 अप्रैल को सचिन ने अस्पताल में भर्ती होने का फैसला किया था.

बता दें सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था जहां वो लीजेंड्स की कप्तानी कर रहे थे. सचिन की कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स चैंपियन बनी और फाइनल में टीम ने श्रीलंका लीजेंड्स को मात दी थी. हालांकि इस टूर्नामेंट के कुछ दिन बाद ही सचिन तेंदुलकर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. इंडिया लीजेंड्स के तीन और खिलाड़ी यूसुफ पठान, इरफान पठान और एस बद्रीनाथ भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे.

सचिन तेंदुलकर को मिली अस्पताल से छुट्टी


IPL 2021 में भी कोरोना का कोहराम
बता दें भारत में कोरोना वायरस के मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसका असर इंडियन प्रीमियर लीग 2021 पर भी पड़ता दिख रहा है. आईपीएल 2021 से जुड़े 4 खिलाड़ी और एक टीम स्टाफ के सदस्य को कोरोना हो गया. आरसीबी के डैनियल सैम्स कोरोना पीड़ित हैं. दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल भी कोरोना की चपेट में आए. नीतीश राणा को भी कोरोना हुआ लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. देवदत पडिक्कल भी कोरोना की चपेट में आए थे. इसके अलावा चेन्नई सुपरकिंग्स टीम स्टाफ का एक सदस्य कोरोना संक्रमित है. आईपीएल 2021 में अगर इसी तरह कोरोना के मामले सामने आते रहे तो टूर्नामेंट मुश्किल में पड़ सकता है, जैसा पीएसएल में हुआ था.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.