BIHARBreaking NewsSTATE

LJP ने नए जिलाध्यक्षों को किया नियुक्त, 36 नामों की लिस्ट जारी

PATNA : विधानसभा चुनाव के बाद लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश इकाई को भंग करते हुए जिला अध्यक्षों को प्रयोग कर दिया था और अब नए जिला अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी गई है. एलजेपी के अंदर खाने से इस वक्त की जो बड़ी खबर सामने आ रही है. उसके मुताबिक 36 से जिला अध्यक्षों के नाम पर पार्टी ने मुहर लगा दी है. 











एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज ने 36 से जिला अध्यक्षों के नाम की घोषणा की है. संगठन के हिसाब से 42 से जिला अध्यक्ष बनाए जाते हैं लेकिन 36 नामों पर फिलहाल मुहर लगा दी गई है.









जिला अध्यक्षों की नई लिस्ट में पुराने जिला अध्यक्षों के साथ-साथ कई जिलों में नए अध्यक्ष भी बनाए गए हैं. राकेश कुमार सिंह को पटना पूर्वी का जिला अध्यक्ष बनाया गया है. जबकि चंदन यादव पटना पश्चिमी के जिला अध्यक्ष होंगे. देवेंद्र झा दरभंगा, विश्वनाथ पासवान समस्तीपुर, प्रेम पासवान बेगूसराय और अशोक राम सुपौल के जिला अध्यक्ष बनाए गए हैं.

जिला अध्यक्षों की लिस्ट में 3 मुस्लिम समाज से आने वाले नेता शामिल हैं. जबकि 36 में से केवल एक महिला जिला अध्यक्ष बनाई गई है. संगीता देवी को कटिहार का जिला अध्यक्ष बनाया गया है. एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के संसदीय क्षेत्र जमुई की कमान जीवन सिंह को दी गई है. 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.