Breaking NewsNationalUncategorized

अमित शाह के कोरोना निगेटिव होने की खबर गृह मंत्रालय ने की खारिज, कहा- नहीं हुआ कोविड टेस्ट

नई दिल्ली. गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) की कोरोना संक्रमण (Corona Test) रिपोर्ट निगेटिव आने की खबर को गृह मंत्रालय के खारिज किया है. समाचार एजेंसी ने गृह मंत्रालय के अधिकारी के हवाले से बताया कि अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभी कोई कोविड टेस्ट नहीं किया गया है. गृह मंत्रालय के अधिकारी का यह बयान दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के उस ट्वीट के बाद आया, जिसमें उन्होंने कहा था कि अमित शाह की ताजा कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार को ट्वीट करके कहा था, ‘देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है.’ हालांकि गृह मंत्रालय की तरफ से इस जानकारी के बाद मनोज तिवारी ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है.
दरअसल अमित शाह ने पिछले दिनों कोरोना संक्रमण (COVID-19) के हल्के लक्षण दिखने के बाद कोविड टेस्ट कराया था. उन्होंने दो अगस्त को खुद ट्वीट कर बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें राजधानी दिल्ली से सटे गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

गृह मंत्री ने ट्वीट में बताया था उनकी तबीयत ठीक है लेकिन वह डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. गृह मंत्री ने इसके साथ ही हाल ही में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने और खुद को आइसोलेट कराने का आग्रह किया था. उनके आग्रह के बाद कई केंद्रीय मंत्रियों ने खुद को आइसोलेट कर लिया, तथा कई ने कोरोना टेस्ट कराया. इनमें केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने शनिवार को बताया ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.