Breaking News

यूट्यूबर मनीष कश्यप का सरेंडर..थाने के बाहर समर्थकों की भीड़

तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमले का फेक वीडियो बनाने और उसे वायरल करने के आरोप में यूट्यूबर मनीष कश्यप ने सरेंडर कर दिया है। मनीष ने बेतिया के जगदीशपुर ओपी में सरेंडर किया है। मनीष कश्यप को बेतिया एसपी और कई थानों की टीम अपनी सुरक्षा में लेकर निकल चुकी है।

इधर मनीष कश्यप के सरेंडर की खबर मिलते ही थाने के बाहर बड़ी संख्या में उसके समर्थकों की भीड़ जुट गई है। बड़ी संख्या में युवा थाने की गेट पर जुटे हैं और नारेबाजी कर रहे हैं।

बता दें कि जगदीशपुर ओपी की पुलिस शनिवार सुबह मनीष के घर की कुर्की करने पहुंची। मजिस्ट्रेट की तैनाती में मझौलिया के डुमरी महनवा गांव में पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई शुरू की।

मनीष कश्यप के सरेंडर पर EOU ने बताया कि तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमले के फर्जी वीडियो बनाने के केस में वांटेड मनीष कश्यप ने सरेंडर किया है। गिरफ्तारी और कुर्की के डर से आज बेतिया के जगदीशपुर ओपी में मनीष ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

पटना और चंपारण पुलिस के साथ EOU की ओर से गठित एसआईटी की 6 टीमें कल से लगातार उसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी। जिसके बाद शनिवार को मनीष कश्यप के मझौलिया थाने में घर पर कुर्की की गई। इसके बाद उसने सरेंडर किया है।

यूट्यूबर मनीष कश्यप ने जगदीशपुर ओपी में सरेंडर किया है।

यूट्यूबर मनीष कश्यप ने जगदीशपुर ओपी में सरेंडर किया है।

मामले में मनीष कश्यप पर पटना में 3 FIR दर्ज हैं। इनमें 2 केस आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने तमिलनाडु विवाद पर फेक वीडियो बनाने को लेकर दर्ज किया है। वहीं तीसरा केस अपनी झूठी गिरफ्तारी की बात वायरल करने को लेकर दर्ज किया गया है। इधर पश्चिम चंपारण में भी उन पर कुल 7 मामले दर्ज हैं। इनमें से एक केस पर कुर्की जब्ती के लिए पुलिस ने कोर्ट में अर्जी दी थी। इसी को लेकर शनिवार सुबह से कार्रवाई की जा रही थी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.