Breaking News

भोजपुरी वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ का ट्रेलर आउट:10 दिसंबर को चौपाल ओटीटी पर होगी रिलीज, अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता आएंगे नजर

बिहार में हो रहे जबरन विवाह जैसी कुप्रथा पर आधारित वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ का ट्रेलर आउट कर दिया गया है। इस सीरीज की कहानी से समाज के उस गंभीर समस्या को दिखाने का प्रयास किया गया है। इस सीरीज के तहत कम उम्र और बिना मर्जी के अंजान लोगों से जबरन शादी करा देने की कहानी दिखाई गई है। भोजपुरी स्टार अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता को लेकर यह वेब सीरीज बनाई गई है। 10 दिसंबर को इस वेब सीरीज को रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज का निर्माण अभय सिन्हा की यशी फिल्म्स द्वारा किया गया है। इसके निर्देशक विकास तिवारी हैं।

वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ को लेकर विकास तिवारी ने बताया कि इसका ट्रेलर अब पब्लिक डोमेन में है। लोगों को यह पसंद भी आ रही है। हमारी कोशिश रही है कि हम एक संवेदनशील विषय के साथ एक सार्थक कहानी दर्शकों के बीच रखें। उन्होंने कहा कि वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ हर मायने में मनोरंजन वाला है। इससे हर कोई कनेक्ट कर पाएगा। यह मनोरंजन के साथ रूढ़िवादी विचारों पर कड़ा प्रहार करने वाला सीरीज है।

अंकुश राजा ने कहा कि भोजपुरी में वेब सीरीज की कल्पना मुश्किल है, लेकिन अभय सिन्हा और ओटीटी चौपाल ने यह कर दिखाया है। उनका शुक्रगुजार हूं कि इसमें मुझे काम करने का मौका मिला और आज हमारी एक बेहतरीन वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ बन कर तैयार है। मुझे उम्मीद है, इसे दर्शकों का भरपूर स्नेह और प्यार मिलेगा।

आपको बता दें कि वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ में अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता के साथ अनारा गुप्ता, विनीत विशाल, विष्णु शंकर बेलु, बिजेंद्र सिंह बिआईबी,शकील शेख मुख्य भूमिका में हैं। लिरिक्स और म्यूजिक ओम झा व गोविंद झा का है। इस सीरीज के प्रोजेक्ट हेड पंकज तिवारी हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.