Breaking News

शादी के 2 साल बाद पत्नी के बाल सफेद, हंगामा:छपरा में मंदिर में दूसरी बार बना दूल्हा, पहली पत्नी ने पुलिस बुलाई

छपरा में शादी के दो साल बाद पत्नी के बाल सफेद होने पर पति दूसरी शादी करने लगा। मंदिर में मंडप भी सज गया, इसकी भनक पहली पत्नी को लग गई। वह मायके के साथ आ धमकी और बवाल मचा दिया। दोनों पक्षों में जमकर तकरार हुई। पत्नी ने पुलिस बुला ली। पुलिस को देखते ही पति फरार हो गया।

मामला सोमवार को छपरा जिले के नगरा के योगी बाबा मंदिर में का है। इस घटना के बाद मंदिर में सैकड़ों लोग की भीड़ लग गई। दरअसल एक युवक अपने पहले पत्नी को छोड़ दूसरी शादी करने मंदिर में आया था।

तभी पहली पत्नी विवाह रुकवाने के उद्देश्य से बवाल करने लगी। विवाह करने वाले युवक की पहचान बनियापुर थाना क्षेत्र के लौवा कलां निवासी पंकज साह (28वर्ष) पिता राजेश्वर साह के रूप में हुई है।

पत्नी के सफेद बाल देख भड़का पति

बनियापुर थाना क्षेत्र लौवा कला गांव के राजेश्वर साह के 28 वर्षीय पुत्र पंकज साह की शादी सहाजितपुर थाना क्षेत्र चक चकपीर गांव निवासी रामनरेश साह की पुत्री बबीता देवी से हुई थी। शादी दो साल पहले हुई थी। शादी के छह महीने बाद ही पत्नी के बाल सफेद होने की बात कहकर पंकज भड़क गया। परिवार ने भी साथ दिया और कहा कि शादी के समय ये बात छुपाई गई थी। पति और ससुराल वाले मानने को तैयार नहीं हुए। दूसरी शादी करने की बात करने लगे। इस बीच पंकज और बबीता के घरवालों के बीच कई बार मान मनौवल भी हुआ, लेकिन मामला बना नहीं।

दूसरी शादी का मंडप सज गया

बबीता अपने मायके आ गई। इधर, पति पंकज और उसके ससुराल वाले दूसरी शादी की तैयारी करने लगे। शादी भी तय हो गई। पंकज अपने परिजन के साथ दूसरी रचाने के लिए सोमवार को नगरा के योगी बाबा मठिया पहुंच गया।

इस बात की भनक लगते ही पत्नी बबीता को भी लग गई। वह भी अपने परिवार के साथ योगी बाबा मठिया मंदिर पहुंच गई, फिर क्या था, दोनों से बहस शुरू हो गई। आरोप-प्रत्यारोप लगने शुरू हो गए। जब शादी के कार्यक्रम नहीं रोके गए तो बबीता ने नगरा ओपी को इसकी सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुच मामले को शांत कराया गया। बवाल का पुलिस की भनक लगने के दौरान पति फरार हो गया, वहीं पुलिस अन्य लोगों को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है ।

शादी के 6 माह बाद से ही हो रही थी अनबन
तकरीबन शादी के 6 माह तक साथ रहने के बाद अनबन शुरू हुई थी। इसको लेकर बबीता देवी ने सहाजितपुर थाना में एक माह पूर्व प्रताड़ना का आवेदन देकर करवाई की मांग की थी। फिर सहाजीतपुर थाना की पुलिस ने पत्नी पति के बीच सुलह कराया था।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.