Breaking News

साजिश के तहत नीलाभ को कुढ़नी में किया खड़ा:पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा की ये सब एक सिंडीकेट है

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने कुढ़नी उपचुनाव में वीआईपी प्रत्याशी नीलाभ कुमार को खड़ा करने पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा की एक साजिश के तहत उसे खड़ा किया गया है। ये सब एक सिंडीकेट का काम है। MLC हो, जिला परिषद हो या अब कुढ़नी उपचुनाव हो। सब एक सिंडीकेट के तहत किया जा रहा है। उन्होंने कहा की भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट के तहत जो काम होगा। वह समाज के लिए होगा। इसके विपरित जाकर कुछ लोगों ने वीआईपी प्रत्याशी नीलाभ को समर्थन देने की बात कही है। ये सरासर गलत और फ्रंट के नियम के विपरीत है। उन्होंने कहा की वैसे लोगों पर शीघ्र ही अनुशासनिक कारवाई की जाएगी। पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं।

बैठक आधिकारिक नहीं हुई थी

बता दें की दो दिन पूर्व पूर्व मंत्री और फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष अजीत कुमार ने एक बैठक आयोजित की थी। कहा था की सर्वसम्मति से वीआईपी प्रत्याशी नीलाभ को हमलोग समर्थन देंगे। इसी के बाद पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा की ये बैठक आधिकारिक नहीं थी। क्योंकि उसमे मैं या जिलाध्यक्ष शामिल नहीं हुए थे। जिन्होंने उक्त बातें कहीं हैं, उनके विरुद्ध कारवाई की जाएगी।

भाजपा और महगठबन्धन में है लड़ाई

पूर्व मंत्री ने कहा की कुढ़नी में कोई तीसरी पार्टी है ही नहीं। यहां लड़ाई सिर्फ भाजपा और महागठबंधन में है। भाजपा प्रत्याशी केदार गुप्ता भारी बहुमत से चुनाव में विजई होंगे। इसमें कोई दो राय नहीं है। जो लोग साजिश कर रहे हैं। उन सभी को चुनाव का नतीजा आने के बाद समझ आ जायेगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.