Breaking News

मां बोली- बेटी के 35 टुकड़े ना कर दे आमिर:बेगूसराय में नाबालिग को भगा ले गया ट्यूशन टीचर; 5 दिन बाद भी सुराग नहीं

बेगूसराय में एक मां को डर है कि उसकी बेटी के साथ भी दिल्ली की श्रद्धा वाली हैवानियत ना हो जाए। मां रो-रोकर पुलिस-प्रशासन और मीडिया से गुहार लगा रही है कि मेरी बेटी को वापस बुला दीजिए। हिंदू की बेटी है कहीं उसे भी मार ना डाले। दरअसल, मोहम्मद आमिर उसकी नाबालिग बेटी को ट्यूशन पढ़ाता था और आरोप है कि वो उसे बहला-फुसला कर अपने साथ भगा ले गया है। परिवार को अनहोनी का डर सता रहा है।

मामला फुलवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां 21 नवंबर की शाम से नाबालिग लापता है। परिवार ने ट्यूशन टीचर आमिर पर बहला-फुसलाकर किडनैप करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। घटना के 5 दिन बाद भी लड़की का कुछ पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्रा आरोपी शिक्षक के यहां 4 साल से ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी। पीड़िता के भाई ने बताया कि मोहम्मद आमिर ने मेरी बहन का किडनैप किया है। वह लगातार परेशान करता था। वह उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया है।

दिल्ली की घटना याद कर रोती जा रही मां
नाबालिग छात्रा की मां ने दैनिक भास्कर से बातचीत में बताया कि मेरी बेटी 4 साल से आमिर के यहां ट्यूशन पढ़ रही थी। वह रोज पढ़ने के लिए जाती थी। 21 नवंबर को शाम 4 बजे वह पढ़ने के लिए ही घर से निकली थी। उसके बाद उसे डरा धमका कर बाजार से किडनैप कर लिया गया। 5 दिन होने के बाद भी आज तक मेरी बेटी की कोई खबर नहीं है। मुझे पूरा विश्वास है कि आमिर ही मेरी बेटी को ले गया है।

बातें करते-करते बच्ची की मां रोने लगती है। बोलती है कि हिंदू की लड़की है। दिल्ली में अभी ही 35 टुकड़े किए हैं…डर लगता है…समाचार में देखे हैं…उसको भी मार देगा…..दरिंदा…….मुझे मेरी बेटी चाहिए….।

मो. आमिर 4 साल से लड़की को ट्यूशन देता था।

मो. आमिर 4 साल से लड़की को ट्यूशन देता था।

आरोपी के पिता ने एक लाख लेकर भागने की बात कही

लड़की की मां ने बताया कि पुलिस कल आई थी, उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। अभी तक किसी भी प्रकार की बरामदगी और कार्रवाई नहीं हुई है। लड़के के घर पर जब इसकी शिकायत करने पहुंची तो लड़के के पिताजी मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और गाली गलौज कर भगा दिया।

आरोपी शिक्षक के पिता ने मेरी बेटी पर आरोप लगाते हुए कहा कि तुम्हारी बेटी मेरे बेटे के साथ एक लाख रुपए लेकर भाग गई है। इस बात से भी साबित होता है कि मोहम्मद आमिर ने ही मेरी बेटी को किडनैप किया है। क्या किया, कहां ले गया मेरी नादान बच्ची को…यह समझ में नहीं आ रहा। उसको गायब कर दिया गया है…हिंदू की बच्ची की जिंदगी बर्बाद करने के लिए गया है।

बहुत डर लग रहा है सर- पिता
नाबालिग के पिता दिव्यांग हैं। चलने-फिरने में असमर्थ हैं। उन्होंने बताया कि बेटी को उसके टीचर ने ही बहकाया है। मुझे और पूरे परिवार को बहुत डर लग रहा है। हिंदू की बेटी को ले गया है। पुलिस भी कुछ खास जांच नहीं कर रही। बस हमारी बेटी सही-सलामत वापस आ जाए।

जल्द ही नाबालिग को ढूंढ लेंगे- पुलिस
फुलवरिया थाना अध्यक्ष नवीन कुमार ने इस मामले पर बताया कि पुलिस गंभीरता से छानबीन कर रही है। कॉल डिटेल्स निकालकर अन्य कार्रवाई करते हुए जल्द ही नाबालिग छात्रा को बरामद किया जाएगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.