Breaking News

भागलपुर में छात्र ने फंदे से लटक कर की खुदकु’शी:जेई मेंस की परीक्षा में असफल होने से था परेशान

भागलपुर जिले के वायपास टीओपी थाना क्षेत्र के वास्तु बिहार नंबर दो मैं चक्रधर मंडल के 17 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर लिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक सौरभ माउंट लिट्रा स्कूल का टॉपर स्टूडेंट था। वह विशाखापट्टनम मै रहकर चैतन्य में प्लस टू मैं भी 87% लाया था। लेकिन जेई मेंस का परीक्षा में पास नहीं हो सका।जिसको लैमर सौरभ डिप्रेशन में था

लेकिन माता एवं पिता का कहना है सौरभ को हम लोग समझाए थे कि कोई टेंशन लेने की बात नहीं है वह समझ भी गया था लेकिन पता नहीं यह कदम कैसे उठा लिया मृतक सौरभ के माता पिता दोनों सरकारी स्कूल के शिक्षक हैं पिता मध्य विद्यालय रतनपुर के प्रधानाध्यापक एवं माता किशनपुर के मध्य विद्यालय में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है l सौरभ अकेला भाई था एवं एक बहन है जो बीटेक की तैयारी कर रही है घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है पता चलने पर बाईपास टीओपी थानाअध्यक्ष ओम प्रकाश मौके पर अपने दल बल के साथ पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया है।

मृतक छात्र ने सुसाइड से मां के लिए लिखा सुसाइड नोट

मां, क्या करूँ जितना भी पढ़ता हूँ, उसका कुछ नहीं होता। हमेशा नम्बर कम आता है। इस बार मुझे बहुत कम नम्बर आया,अब मैं और आगे नहीं जा सकता। बहुत तकलीफ होती है। इस लिए मैं हमेशा के लिए तकलीफ को पीछे छोड़ कर जा रहा हूँ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.