Breaking News

पटना में निगम की लापरवाही से नाले में गिरा युवक,.दीवार के सहारा सड़क पार करने की कर रहा था कोशिश

पटना सिटी के नगर निगम की लापरवाही गुरुवार को देखने को मिली जब एक व्यक्ति नाले के साइड से गुजरते वक्त अचानक खुले नाले में गिर पड़ा। किसी तरह वह नाले में से बाहर निकला इस बीच पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। आसपास के लोगों ने इसे निगम की लापरवाही बताते हुए निगम के अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है।

मिली जानकारी के अनुसार बरसात से पूर्व तैयारियों को लेकर पटना नगर निगम सभी नालों को दुरूस्त करने में जुटी हैं। हालांकि निगम द्वारा नाला को दुरुस्त करने का भी अंदाज ऐसा है कि लोग उन नाले में धड़ाम से गिर रहे है। गिरने के बाद व्यक्ति की हालत क्या होगी , वो अब भगवान ही जाने। ताजा मामला पटनासिटी के वार्ड 60 के अशोक चक्र गली स्थित राणा प्लास्टिक के घर के समीप की है। जहां पर सफाई कर्मी नाला को सफाई के दौरान नाला पर पाटे गए पत्थर व ढक्कन को हटा दिया। उसके बाद नाले से निकाले गए सिल्ट को पूरी सड़क पर फैला कर छोड़ दिया। जिस वजह से लोगों को इस रास्ते से आने जाने में परेशानी हो रही हैं। रास्ते मे आने जाने में हो रही परेशानी को देखते हुए उस रास्ते से लोग खुद को बचते बचाते आ-जा रहे है। फिर भी एक युवक गुरुवार को नाले में गिर गया।

हालांकि घटना की पूरी वारदात वहाँ पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गयी। कैद फुटेज में देखा जा सकता है कि एक युवक क्रिकेट खेलने के लिए हाथ मे एक बल्ला लेकर जा रहा है। परंतु सड़क पर नाले से निकाली गई सिल्ट पसरा होने से नाले के किनारे के तरफ से दीवार की सहारा सड़क पार करने की कोशिश करता है। परन्तु वो युवक नाला में अचानक से गिर जाता है। हालांकि अपने साथी को नाले में गिरा देख दूसरा साथ रास्ते मे से वापस लौट कर आता हैं और उसे नाले से बाहर निकलने में सहयोग करता है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.