Breaking News

सीतामढ़ी में युवक की संदिग्ध मौ’त परिजनों अस्पताल के स्टाफ पर लगाया लापरवाही का आरोप

सीतामढ़ी सदर अस्पताल में गुरुवार की देर रात इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। इसके बाद शुक्रवार की सुबह परिजनों ने इमरजेंसी वार्ड में जमकर हंगामा किया। हालात यह हो गई कि डाक्टर और कर्मियों को अस्पताल छोड़कर भागना पड़ा। घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस भारी संख्या में अस्पताल परिसर पहुंची है। आक्रोशित परिजनों को समझाने में जुटी हुई है।

मृतक की पहचान, नगर थाना क्षेत्र के चकमहिला वार्ड नंबर एक निवासी मो. आलम दर्जी के 20 वर्षीय पुत्र जमशेद दर्जी के रूप में की गई है। जमशेद की संदेहास्पद स्थिति में मौत हुई है। परिजनों के मिली जानकारी के अनुसार मृतक को गुरुवार की रात करीब 10 बजे दो युवकों के द्वारा उसे गंभीर हालत में दरवाजे पर छोड़कर चला गया। इसके बाद गंभीर हालत में ही परिजनों के द्वारा सदर ले जाया गया। कुछ लोगों ने कहा की वह मर गया है और पोस्टमार्टम के तरफ ले जाया जा रहा था।

घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।

घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।

तभी एक युवक ने कहा की उसकी सांस चल रही है। इसके बाद इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अब परिजन चिकित्सकों पर आरोप लगा रहे है कि, उनके लापरवाही के वजह से मौत हुई है। मृतक के भाई ने बताया को उसको गला दबाकर हत्या किया गया है, गले पर दाग है। फिलहाल सदर अस्पताल में स्थित तनावपूर्ण हैं,। पुलिस के द्वारा परिजनों को काफी समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस संबंध मे नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने कहा की परिजनों से आवेदन मिलने के बाद जांच कर आरोपियों पर कारवाई की जाएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.