Breaking News

मौसी से लव मैरिज की, अब घर से निकाला, पटना में 3 साल पहले दोनों ने भागकर की शादी

पटना में एक युवक ने अपनी ही मौसी से शादी कर ली। रिश्ते में बेटा लगने वाले युवक ने अपनी चाची की छोटी बहन से 3 साल पहले लव मैरिज की थी। अब वो मौसी से पत्नी बन चुकी पीड़िता को अपने साथ रखना नहीं चाहता। पति और ससुरालवालों ने टॉर्चर कर उसे घर से निकाल दिया है।

पीड़िता का कहना है कि वो ये शादी नहीं करना चाहती थी, लेकिन लड़के ने जहर खा लेने की बात कही थी। पति ने उसका जबरन अबॉर्शन भी कराया। वो चाहती है कि ससुराल वाले उसे अपना ले। पीड़िता का कहना है कि चाहे कुछ भी हो अब वो दोनों पति-पत्नी है।

दोनों ने की थी कोर्ट मैरिज

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि पटना के बेलदारीचक निवासी उत्तम कुमार का बेटा सर्वजीत कुमार (24) को रिश्ते में अपनी मौसी लगने वाली नगरनौसा नालंदा निवासी विद्यानंद की बेटी से लगभग 3 साल पहले प्यार हो गया। दोनों ने भागकर कोर्ट में शादी रचा ली। लगभग 2 साल तक यह दोनों बाहर ही रहें। इस बीच लगभग एक वर्ष पहले सर्वजीत अपनी पत्नी को लेकर पटना के बेलदारीचक गांव पहुंचा। परिवार वाले पहले तो इस रिश्ते को मानने के लिए तैयार नहीं थे।

रिश्ते का हवाला देकर घर से निकाल दिया

काफी विवाद के बाद कुछ दिन घर में रखने के बाद परिवार वालों ने लड़की को काफी भला-बुरा कह कर और रिश्ते का हवाला देकर घर से निकाल दिया। इस हादसे से परेशान लड़की पिछले कुछ महीने से बेलदारी गांव में रह रही थी। जहां वो गौरीचक थाने में न्याय के लिए गई लेकिन उसे महिला थाना जाने का सुझाव दिया गया।

विवाह का प्रमाण पत्र।

विवाह का प्रमाण पत्र।

अब वो मेरे पति है, मुझे साथ रहना है- पीड़िता

बुधवार को न्याय के लिए मौसी बनी पत्नी पटना के महिला थाना पहुंची और न्याय का दरवाजा खटखटाया। पूजा कुमारी ने बताया कि वह सर्वजीत से शादी करना नहीं चाहती थी लेकिन उसने जब जहर खाने की जिद पकड़ ली, तब मजबूरी बस उसने शादी कर ली। पीड़िता ने बताया कि उसके पिता ने लड़के के बिजनेस करने के नाम पर 5 लाख रुपए भी दिए थे। अब रिश्ता जो भी हो सर्वजीत मेरा पति है और मैं उसकी पत्नी हूं। पुलिस से अपील है कि वो हमें न्याय दिलाए।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.