BIHARBreaking NewsKAIMOORSTATE

द’र्दनाक: कश्मीर से घूमकर लौट रहे 5 पर्यटक अपने घर पास पहुंचकर हुए हा’दसे के शि’कार, सभी की मौ’त

बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के जीटी रोड पर कुल्हड़िया गांव स्थित कुलेश्वरी धाम मोड़ पर एक द’र्दनाक हा’दसे में कैमूर के पांच पर्यटकों की मौ’त हो गई। सभी कश्मीर से यात्रा कर अपने गांव लौट रहे थे। यह हा’दसा सोमवार की रात करीब 11 बजे हुई। मृ’तकों में मोहनियां थाना क्षेत्र के कुरई गांव निवासी 40 वर्षीय सूरज सिंह, बरेज निवासी 41 वर्षीय राहुल सिंह, रामगढ़ थाना क्षेत्र के जमुरना गांव निवासी 40 वर्षीय पंकज सिंह, 40 वर्षीय रौशन सिंह तथा भभुआ थाना क्षेत्र के जिगना गांव निवासी 40 वर्षीय भवानी सिंह शामिल हैं।

सूरज, राहुल, पंकज, रौशन व भवनी सिंह के साथ अन्य लोग भी कश्मीर गए थे। शेष लोग दूसरी गाड़ी में सवार थे, जिनकी गाड़ी आगे निकल गई थी। पीछे से आ रहे उक्त पांच लोगों की हुंडई कार कुलेश्वरी धाम मोड़ के पास जीटी रोड पर बनी सुरक्षा दीवार से टकराकर पानी भरी खाईं में पलट गई। जब उक्त लोग अपने गांव नहीं पहुंचे, तब परिजन, साथ में यात्रा पर गए अन्य साथी और पुलिसकर्मी उनकी तला’श में जुट गए। पूरी रात तलाश करने के बाद भी दु’र्घटना’ग्रस्त हुए लोगों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका।

मंगलवार की सुबह में जब ग्रामीण कुलेश्वरी धाम मोड़ की ओर गए तो देखे कि पानी में कार पलटी है। इसकी खबर सुन आसपास के गांवों के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मृतक के गांव से भी काफी लोग पहुंच गए। पुलिस सुबह में करीब 6:30 बजे घट’नास्थल पर पहुंची। पुलिस को देखते ही कुछ लोग आ’क्रोशित हो गए और उन्हें दौड़ाया। हाथापाई भी की। लेकिन, भेरिया व कुल्हड़िया के लोगों के समझाने पर वह लोग मान गए। क्रेन मंगवाकर क्षतिग्रस्त कार को पानी से बाहर निकलवाया गया। मृ’तकों के श’व भी बाहर निकाले गए। पुलिस ने श’वों को अपने क’ब्जे में लेकर पोस्टमा’र्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भिजवाया।  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.