BIHARBreaking NewsGAYASTATE

ह’त्या करने आये ब’दमाशों से अकेले भिड़ी निहत्थी महिला, पटककर छीन ली पि’स्टल

गया. बिहार में एक मर्दानी की जीती जागती तस्वीर देखने को मिली है. महिला ने हत्या की नियत से आए बदमाशों को न सिर्फ सबकर सिखाया बल्कि निह’त्थी होने के बावजूद भी उनसे भिड़ गई और पटक कर पि’स्टल को भी छीन ली. दरअसल महिला अपने खेत मे काम रही थी तभी उसका चचेरा ससुर पिस्टल लेकर आ पहुंचा और महिला समेत उसके पति की भी हत्या करने की कोशिश करने लगा लेकिन महिला ने हार नहीं मानी और समय रहते अपने चचेरे ससुर पर बाघिन बनकर टू’ट पड़ी. इस दौरान उसने कीचड़ से सने खेत में ब’दमाशों को पटखनी देकर पिस्टल छीन ली.

बदमाशों से छिनी पिस्टल को पुलिस को देने पहुंची महिला

पूरा मामला बिहार के गया जिला के बोधगया थाना के दुबहल गांव का है. जानकारी के मुताबिक महिला का काफी दिनों से अपने ही परिवार के कुछ लोगों से जमीनी विवाद चल रहा था. इस बीच खेत में काम कर रही महिला पर चचेरे ससुर और उसके बेटो ने खुलेआम हाथ मे पिस्टल लेकर हमला किया और महिला समेत उसके पति की हत्या करने की कोशिश की लेकिन महिला ने अपनी जान की परवाह किये बगैर चचेरे ससुर और उसके बेटों को सबक सिखाया. महिला ने चचेरे ससुर से छीनी गई पिस्टल को बोधगया थाना को सौप दिया गया.

इस संदर्भ में पी’ड़ित महिला सरस्वती देवी ने बताया कि हम खेत मे काम रहे थे तभी मेरे चचेरे ससुर राम जतन यादव और अरविंद, धर्मेंद्र, विवेक, जय प्रकाश तथा बबलू हाथ मे पिस्टल लेकर आये और बोले कि जान से मार देंगे. इस दौरान मैं हिम्मत नहीं हारी और मैंने रामजतन यादव को पैर पकड़कर खेत मे पटक दिया और उसके हाथ से पि’स्टल छीन ली. तभी मेरे पति और मेरे घर परिवार भी वहां आ गए. मौका मिलते ही रामजतन यादव और उसके बेटे किसी तरह से भाग निकले. पीड़ि’ता ने यह भी बताया कि जब इसकी सूचना बोधगया थाना को दी गई तो थाना की पुलिस ने तीन से चार घंटे थाने में बैठा दिया उसके बाद भी कोई मामला नहीं लिया गया.

फिर उसके बाद गया सिटी एसपी को सूचना दी तो फिर सिटी एसपी के कहने पर थाना में हमलोगों को बुलाया गया तब जाकर थाना के पुलिस ने मामला दर्ज किया. इस मामले में बोधगया थाना की पुलिस ने गं’भीरता दिखाते हुए कार्रवाई करने की बात कही है और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का भी भरोसा दिलाया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.