Breaking NewsENTERTAINMENT/FILM

पीली साड़ी में भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का परदेसिया गाने पर डांस बना इंटरनेट सेंसेशन, दीवाने हुए मुजफ्फरपुर के युवा

प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। उनका परदेसिया गाने पर किया गया डांस वायरल हो रहा है। इसे लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं। मुजफ्फरपुर के युवा भी पीली साड़ी में किए गए उनके डांस स्टेप के दीवाने हो गए हैं। इस डांस वीडियो को आम्रपाली ने हाल में ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसके बाद तो देखते ही देखते यह युवाओं की पहली पसंद बन गया।

इस वीडियो में आम्रपाली के साथ भाेजपुरी एक्टर और भाजपा नेता दिनेश लाल यादव (dinesh lal yadav)उर्फ निरहुआ (nirahua)भी नजर आ रहे हैं। इसमें उनकी एंट्री भी खास अंदाज में हाेती है। पीजी के स्टूडेंट मोहित का कहना है कि कोरोना संक्रमण और इसके बाद लगे लॉकडाउन की वजह से परेशान चल रहे युवाओं के लिए यह एक खूबसूरत उपहार साबित हुआ है। न केवल मुजफ्फरपुर वरन पूरे उत्तर बिहार में भोजपुरी फिल्म के काफी प्रशंसक हैं। यहां के युवा निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म को खूब पसंद करते हैं। अभी जबकि काेरोना के कारण फिल्में नहीं बन रहीं, इस तरह का वीडियो प्रशंसकों के लिए उपहार से कम नहीं है।

इस वीडियो पोस्ट में आम्रपाली और निरहुआ एक खास अंदाज में नजर आ रहे हैं। एक और खास बात जो युवाओं को भा रही है, वह है दोनों कलाकार के ड्रेस की कलर मैचिंग। अर्थात पीला ड्रेस ही दोनों ने पहना हुआ है। आम्रपाली पीली साड़ी में शानदार लग रही हैं तो निरहुआ पीली शर्ट में झक्कास दिख रहे। इन दोनों कलाकारो नें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक से बढ़कर एक काम किया है। कई यादगार फिल्में भी दी हैं। ये जिस किसी भी रूप में नजर आते हैं, दर्शकों का उन्हें भरपूर प्यार मिलता है। आम्रपाली ने तो इस इंडस्ट्री के सभी प्रमुख नायकों के साथ स्क्रीन शेयर किया है। हर रूप में दर्शकों का स्नेह उन्हें हासिल हुआ है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.