Breaking NewsHARYANASTATE

17 साल के लड़के ने Whatsapp पर स्टेटस लिखा- जिंदगी से परेशान हूं, 1 या 2 दिन में म’र जाऊंगा और फिर…

करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले में एक 17 साल के युवक ने  कैथल रोड पर नह’र में छलांग लगा कर आत्मह’त्या कर ली. युवक ने आत्मह’त्या (Sui’cide) से पहले व्हाट्सएप पर स्टेटस में लिखा था कि मैं अपनी ज़िंदगी से परे’शान हूं और मैं एक-दो दिन में म’र जाऊंगा. फिलहाल गोतख़ोर नहर में पुलिस की मदद से युवक को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं.

नहर में कूदने वाले लड़के की पहचान जनकपुरी निवासी रोहित के रूप में हुई है. उसके पिता दीवान ने मामले की शिकायत दी और बताया कि रोहित सोमवार को मोबाइल पर गेम खेल रहा था. तब उन्होंने उससे कहा कि कुछ काम कर लो, गेम ही खेलते रहोगे. इसके अलावा उन्होंने उसे कुछ नहीं कहा. मंगलवार दोपहर को एक महिला और रोहित के दोस्तों ने बताया कि उसने नहर में छलांग लगा दी है.

स्टेटस में लिखी ये बात
सोमवार रात को रोहित ने व्‍हाट्सएप पर स्टेट्स लगाया था कि मैं जिंदगी से परे’शान हो गया हूं. एक या दो दिन में मर जाऊंगा. खुश रहना दोस्तों. जब दोस्तों ने इस बारे में उससे बात करने की सोची और उसे फोन लगाया तो वह बोला कि मैं कैथल रोड स्थित पश्चिमी यमुना नहर पर जा रहा हूं. दोस्तों ने बताया कि वे उससे बात करने के लिए नहर पर पहुंच गए, लेकिन हमें देखते ही उसने कपड़े उतारे और नहर की तरफ भागने लगा.

जांच में जुटी पुलिस
दोस्तों ने पीछे से आवाज लगाकर उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह रुका नहीं और नहर में छलांग लगा दी. रोहित के दोस्‍तों ने बताया कि इससे पहले कि वे लोग कुछ कर पाते, वह पानी में डूब चुका था. उन्होंने लोगों से उसे बचाने के लिए कहा, लेकिन कोई मदद को आगे नहीं आया. फिर उसके परिजनों को इसकी सूचना दी गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.