BEGUSARAIBIHARBreaking NewsSTATE

बेगूसराय में 13 लीटर दूध उड़ा ले गया चोर, पकड़ने वाले को मिलेगा 1000 रुपए का इनाम

बेगूसराय. बिहार के विभिन्न जिलों में अपराध की घटनाएं थम नहीं रही हैं. मारपीट, हत्या, दुष्कर्र आदि की वारदातों के साथ-साथ पिछले कुछ दिनों में चोरी-डकैती और लूटपाट की घटनाएं भी सामने आई हैं. इसी क्रम में बेगूसराय जिले का एक वीडियो फुटेज वायरल हो रहा है, जिसमें एक चोर 13 लीटर दूध की चोरी करता दिख रहा है. दूध का कैरेट चुराने के इस मामले को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. यह वायरल वीडियो शहर के अंबेडकर नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जिस किराना दुकान से दूध की चोरी हुई है, उसके मालिक ने चोर को पकड़ने वालों को 1000 रुपए का इनाम देने की घोषणा की है.

दूध की चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें चोर का चेहरा भी देखा जा सकता है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह पहले चोर ने दूध के कुछ पैकेट चुराकर अपने झोले में रखे. शातिर ने इसके बाद दूध का पूरा कैरेट ही उड़ा लिया. हालांकि उसे इस बात का इल्म भी नहीं हुआ कि उसकी चोरी, पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है. दूध का कैरेट उड़ाने के बाद वह उसे साइकिल पर रखकर निकल भागा.

घट’ना के बारे में बताया जा रहा है कि बेगूसराय के अंबेडकर नगर इलाके में एक किराना स्टोर के पास दूध की इस चोरी को अंजाम दिया गया है. शनिवार की अहले सुबह अंबेडकर नगर में स्थित सूरज किराना स्टोर के पास रखे दूध के कैरेट से चोर ने 13 लीटर दूध चुराए. अब दुकान के मालिक ने दूध की चोरी करने वाले को पकड़वाने वाले को 1000 रुपए का इनाम देने की घोषणा की है. अंबेडकर नगर के लोग भी इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हैं कि आखिर चोर को दूध की चोरी करने की क्या सूझी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.