Breaking NewsMAHARASHTRASTATE

मुंबई के मशहूर रेस्‍तरां का 10 स्‍टाफ कोरोना पॉजिटिव, पूरे महाराष्‍ट्र पर बढ़ा खतरा

मुंबई. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्‍या एक ओर जहां बढ़ती दिख रही है वहीं कई जगहों पर लापरवाही के चलते पूरे महाराष्‍ट्र में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) का खतरा बढ़ गया है. बता दें कि मुंबई के एक मशहूर रेस्‍तरां के 10 स्‍टाफ कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मिले हैं. भले ही अब रेस्‍तरां को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है लेकिन जिन लोगों के संपर्क में ये स्‍टाफ आया होगा उन पर भी कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है.

बीएमसी (बृहनमुंबई नगर निगम) ने बताया कि अंधेरी स्थित राधाकृष्ण रेस्तरां के 10 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इतने बड़े स्‍टाफ के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद राधाकृष्ण रेस्तरां को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. बता दें कि इस रेस्‍तरां में 35 कर्मचारी काम करते हैं. बीएमसी की ओर से साफ किया गया है कि जब तक पूरे रेस्‍तरां का सैनिटाइजेशन नहीं हो जाता और नए कर्मचारियों की तैनाती नहीं की जाती तब तक रेस्तरां को संचालित करने की अनुमति दी जाएगी.

कोरोना संक्रमित सभी 10 स्‍टाफ को बीकेसी जंबो सेंटर में रखा गया है. इसके साथ ही उन सभी लेागेां को होम क्वारंटाइन करने का निर्देश दिया गया है. महाराष्ट्र में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 8,998 मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 21,88,183 हो गई जबकि 60 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की तादाद 52,340 हो गई है. स्वास्थ्य के मुताबिक बुधवार की तुलना में बृहस्पितवार को संक्रमण के कम मामले सामने आए, लेकिन मृ’तकों की संख्या अधिक रही.

मुंबई में कोरोना सं’क्रमण के 1,104 मामले सामने आए
मुंबई में दिनभर में कोरोना वायरस संक्र’मण के 1,104 मामले सामने आए, जिसके बाद संक्र’मितों की कुल संख्या बढ़कर 3,29,846 हो गई. पांच रो’गियों की मौ’त के बाद मृ’तकों की तादाद 11,492 तक पहुंच गई है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.