Breaking NewsEDUCATION

बिहार के ये SDM फ्री में कराएंगे सिविल सर्विसेस की तैयारी, इस प्रकार जुड़ सकते आप

कहते है ना गरीब का दर्द वहीं समझ सकता जो कभी गरीब रहा हों। बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी वर्तमान में मुजफ्फरपुर जिले के पश्चिमी अनुमंडाधिकारी डॉ. अनिल कुमार दास की भी कहानी एक बहुत ही गरीब परिवार से जुड़ी है। संघर्ष करते हुए और पढ़ाई को प्राथमिकता देते हुए सिविल सर्विसेस परीक्षा अच्छी रैंक से पास किया।अभी वह लगातार सिविल सर्विसेस की तैयारियां कर रहे छात्रों को सोशल मीडिया के सहारे मोटिवेट करते रहते है।

उनकी यह रणनीति शहर के लोगो के दिल में उतर गई मुजफ्फरपुर के वैसे छात्र जो सिविल सर्विसेस की तैयारी करते है।सभी ने मिलकर डॉ. अनिल कुमार दास फैंस क्लब बनाई। यह क्लब सिर्फ कॉम्पटेटिव एग्जाम की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए बनाई गई है।

इस प्रकार जुड़ सकते छात्र

फैंस क्लब के द्वारा एक ईमेल आईडी जारी किया गया है जिसपे छात्र मेल के माध्यम से अपनी सारी डिटेल्स फोन नंबर के साथ भेज सकते है। जिसके बाद फैन्स क्लब के द्वारा उनके साथ संवाद स्थापित किया जाएगा।

iasipsdream0@gmail.com इसी मेल पे मैसेज कर छात्र जुड़ सकते है।

छात्रों को देनी होगी ये जानकारियां

फैंस क्लब के संस्थापक गौरव ने बताया की जुड़ने वाले छात्रों को मेल के माध्यम से ये सभी जानकारियां साझा करनी पड़ेगी।

नाम
पिता का नाम
एड्रेस
आधार नंबर
Whatsapp नंबर
फोन नंबर
किस चीज की तैयारिया करनी है उसकी जानकारियां

SDM ने कहा जुड़ने वाले छात्रों को दिया जाएगा सही मार्गदर्शन

वहीं पूरे प्रकरण पे एसडीएम डॉ. अनिल कुमार दास ने बताया की फैंस क्लब के द्वारा चलाई जा रही मुहिम का हम सम्मान करते है। मेरे तरफ से जुड़ने वाले सभी छात्रों के उज्वल भविष्य की शुभकामनाएं है। छात्रों के ड्रीम को सम्मान देते हुए उन्हें उनके लक्ष्य तक पहुंचाने का पूरी कोर्शिश की जाएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.