AccidentBreaking NewsSTATEUTTAR PRADESH

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हा’दसा, अनियंत्रित टैंकर इनोवा कार पर प’लटा, 7 की मौ’त

मथुरा. यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर एक बार फिर द’र्दनाक हाद’सा (Road Accident) हुआ. मंगलवार देर रात डीजल से भरा एक तेज रफ्तार टैंकर अनि’यंत्रित हो कर डिवाइडर तोड़’ता हुआ आगरा की ओर से आ रही इनोवा कार पर पलट गया. इस हा’दसे में 7 लोगों की मौ’त हो गयी. हा’दसे की जानकारी मिलते ही डीएम नवनीत चहल व एसएसपी गौरव ग्रोवर मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑप’रेशन चलाकर रास्ते को सुचारू रूप से शुरू कराया. हाद’सा थाना नौझील क्षेत्र के माइलस्टोन 68 के समीप हुआ. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है.

यमुना एक्सप्रेसवे पर देर रात उस समय बड़ा हा’दसा हो गया जब नोएडा की तरफ से आ रहा टैंकर (HR69-3433) अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ता हुआ आगरा से नोएडा की तरफ जाने वाले रोड पर आ गया और वहां से गुजर रही इनोवा कार संख्या HR 33D 0961 पर पलट गया. टैंकर के इनोवा पर पलटने के कारण उसमें सवार 7 लोगों की मौके पर मौ’त हो गयी. हाद’सा इतना भयं’कर था कि इनोवा कार के पर’खच्चे उड़ गए.

सभी मृ’तक हरियाणा के रहने वाले 
इस हादसे में इनोवा सवार गांव सफीदों जींद निवासी मनोज, बबिता, अभय, कोमल, कल्लू, हिमाद्रि और ड्राइव्रर राकेश की मौ’त हो गयी. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस, एक्सप्रेसवे कर्मी और बचाव दल मौके पर पहुंच गया. डीएम नवनीत चहल और एसएसपी गौरव ग्रोवर भी मौके पर पहुंच गए और कार में फंसे लोगों को निकलवाना शुरू कर दिया. एसएसपी ने यह भी बताया कि टैंकर डीजल का था और सड़क पर फैल गया था. इसी वजह से रिफायनरी की सेफ्टी यूनिट व दमकल मौके पर कार्य कर रही है, ताकि कोई और अनहोनी न हो.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.