BIHARBreaking NewsGAYASTATE

दोस्त से मिलने गई स्कूली छात्रा से छे’ड़छा’ड़, म’नचलों ने दुपट्टा खींचते हुए बनाया वीडियो

गया. बिहार के गया (Gaya) में सरेआम एक स्कूली छात्रा के साथ छे’ड़खानी (School Girl Mostation) का मामला सामने आया है. इस घ’टना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. पुलिस के संज्ञान में जैसी ही यह बात आई तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) आदित्य कुमार ने वीडियो में दिखने वाले सभी लोगों की पहचान कर पुलिस को उन्हें गि’रफ्तार करने का निर्देश दिया. मिली जानकारी के मुताबिक गया के फतेहपुर प्रखंड के एक गांव की रहने वाली यह छात्रा स्कूल से लौट कर अपने किसी दोस्त से मिलने पहुंची थी. दोनों को एक साथ देख गांव के कई युवकों ने उन्हें रोक लिया और छात्रा के साथ छे’ड़खानी की.

इतना ही नहीं ग्रामीणों ने पी’ड़िता से पूछा कि वो किस जाति से है, यह बताने के बाद लोगों ने छात्रा का दुपट्टा छीन लिया और उसके साथ छे’ड़खानी करने लगे. इस दौरान वहां मौजूद किसी ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में पीड़ित छात्रा मनचले युवकों से अपना दुपट्टा मांगती दिख रही हैं, वो लोगों से गुहार लगाती रही लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा.

स्कूली छात्रा के दोस्त को भी मनचलों ने पी’टा

वीडियो में लोग छात्रा से उसका नाम, पिता का नाम, पता और जाति पूछते नजर आ रहे हैं.  जिस युवक से यह स्कूली छात्रा मिलने गयी थी उसको भी लोगों ने कई थप्पड़ मारा. वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह 20 फरवरी की है. छात्रा स्कूल से लौट कर अपने युवक मित्र से मिलने गयी थी. दोनों एक जगह बैठे थे तभी गांव के मनचले युवकों वहां आ धमके और इस वारदात को अंजाम दिया.

छात्रा से छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है. गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने फतेहपुर थानाध्यक्ष को वीडियो में शामिल सभी युवकों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. उन्होंने कहा कि सभी की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. उन्होंने सभी लोगो पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई के आदेश दिये हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.