Breaking NewsMADHYA PRADESH

मोबाइल सिग्नल ढूंढते हुए मेले के झूले पर चढ़ गए मंत्री, लोग बोले- क्या यही डिजिटल इंडिया है?

मध्य प्रदेश के लोक स्वास्थ्य एवं यांत्रिकी मंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव खराब नेटवर्क के चलते सिग्नल की तलाश में अशोकनगर जिले में एक गांव में चल रहे मेले में लगे झूले पर बैठकर 50 फुट ऊंचाई पर गए। इसकी एक तस्वीर एवं वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने व्यंग्य कसते हुए कहा कि क्या यही डिजिटल इंडिया है। आमखो गांव में झूले पर बैठे मंत्री की यह तस्वीर रविवार को एक समाचार पत्र में प्रकाशित हुई और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह गांव मंत्री ब्रजेन्द्र सिंह यादव के गांव सुरेल के पास है और चंदेरी तहसील में आता है। वह इस गांव में नौ दिन की भागवत कथा करवा रहे हैं और इस कार्यक्रम में मेला भी लगा हुआ है, जिसमें झूले लगे हुए हैं। इलाके में मोबाइल नेटवर्क की परेशानी रहती है, इसलिए मंत्री झूले का इस्तेमाल कर ऊंचाई पर पहुंच कर लोगों से मोबाइल पर बात करते हैं।

यादव ने मीडिया से कहा,” स्थानीय लोग अपनी समस्याओं को लेकर मेरे पास आ रहे हैं। इलाके में खराब मोबाइल नेटवर्क के चलते मैं उनकी मदद नहीं कर पा रहा हूं।” उन्होंने कहा, ”इसलिए मैं अच्छे सिग्नल पाने के लिए इस झूले पर बैठ कर ऊंचाई पर पहुंचने के बाद अधिकारियों से बात करता हूं और लोगों की समस्याओं का निराकरण करवाता हूं। यादव ने कहा, ”मैं नौ दिन इस गांव में रहूंगा। मैं भागवत कथा एवं श्रीराम महायज्ञ करवा रहा हूं।”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.