Breaking NewsTECHNOLOGY

इंतज़ार खत्म! भारत में 26 जनवरी को लॉन्च होगा ‘मेड इन इंडिया’ गेम FAU-G, देखें दमदार Trailer

‘मेड इन इंडिया’ गेम FAU-G आखिरकार लॉन्च होने के लिए तैयार है. nCORE Games के FAU-G गेम की रिलीज़ का ऐलान हो गया है. भारत में इसे 26 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. गेम की तारीख के साथ इसके मेकर्स ने इसका ट्रेलर भी पेश किया है, जिसमें लद्दाख प्रकरण की झलक दिखाई दे रही है. इसमें भारतीय सैनिक PLA ट्रूप्स के खिलाफ जाते दिख रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि FAU-G गेम का ऐलान करीब 4 महीने पहले किया गया था. इसका प्री-रजिस्ट्रेशन पिछले साल नवंबर में शुरू हुआ था, और ये गेम इतना पॉपुलर हुआ कि इसके प्री रजिस्ट्रेशन के 24 घंटों के अंदर ही करीब 10 लाख लोगों ने इसका रजिस्ट्रेशन कर लिया था. हालांकि अब लोगों के बेसब्री से इंतज़ार पर मुहर लग गई और इस गेम को रिपब्लिक डे के खास मौके के दिन 26 जनवरी को लॉन्च किया जा रहा है.

बेंगलुरु बेस्ड nCORE Games डेवलपर्स ने FAU-G लॉन्च डेट का ऐलान करते हुए कहा कि आने वाले 26 जनवरी को इस बहुप्रतीक्षित गेम ऐप को लॉन्च कर दिया जाएगा और लॉन्च के बाद ही एंड्रॉयड यूज़र्स इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे. वहीं ऐपल ऐप स्टोर पर फौजी को कब अपलोड किया जाएगा, इसके बारें में फिलहाल कोई खास जानकारी नहीं मिली है.

दमदार है ट्रेलर

ट्रेलर में दिखाई गई गेम की झलक काफी पावरफुल लग रही है. इसमें 14,000 फीट की ऊंचाई 34.7378 डिग्री नार्थ 78.7780 डिग्री ईस्ट और माइनस 30 डिग्री तापमान में लद्दाख में LAC के नजदीक भारतीय सैनिक अपनी शौर्य प्रदर्शन करते देखे जा सकते हैं. साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में एक म्यूज़िक भी सुनाई दे रहा है.

साथ ही इसके ग्राफिक्स और एनिमेशन काफी प्रीमियम नज़र आ रहे हैं.फौजी गेम में भारत-चीन सीमा से सटटी गलवान घाटी की भी झलक दिखेगी, जहां यूज़र्स स्क्वॉड का हिस्सा बनकर दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दे पाएंगे और सीमा की सुरक्षा कर पाएंगे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.