BIHARBreaking NewsCRIMEMUZAFFARPURSTATE

बेलगाम बाइकर्स गैं’ग : सरैया में एक घंटे में तीन महिलाओं से चेन, पर्स, मोबाइल की लू’ट

सरैया थाना क्षेत्र के दो जगहाें पर महज 1 घंटे के अंतराल पर दो लूट की वारदात काे अप’राधियाें ने अंजाम दिया। पहली घट’ना मंगलवार 1 बजे के आसपास की है। सरैया-मोतीपुर स्टेट हाइवे 86 पर जीविका कर्मी दिलीप कुमार अपने सहयोगी प्रशिक्षु सीसी नूरी परवीन के साथ प्रधान कार्यालय से संकुल सेंटर रुपौली जा रहे थे।

इसी बीच बाइक को ओवरटेक कर निर्माणाधीन रेलवे लाइन के पास अप’राधियों ने रोक लिया व पि’स्तौल के बल पर महिला कर्मी से चेन, पर्स व मोबाइल लू’ट लिए। बाइक की चाबी छी’नकर वापस सरैया की तरफ फरार हो गए। एक राहगीर बाइक सवार ने शाेर मचाने का प्रयास किया ताे अप’राधियों ने उसकी पि’टाई कर दी। इस संबंध में दिलीप कुमार ने थाने में आवेदन सौंपा है।

टोल प्लाजा के नजदीक बारी-बारी से दोनों महिलाओं के गले से चेन उतारी

दूसरी घटना में जैतपुर ओपी क्षेत्र के एनएच-722 पर टोल प्लाजा के निकट 2 बजे वैशाली जिले के चकलहलाद निवासी अरविंद कुमार अपने भाभी और पत्नी के साथ मुजफ्फरपुर जा रहे थे। डाकपोखर के पास ओवरटेक कर तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने रोक लिया तथा बारी-बारी से उनकी पत्नी और भाभी के गले की चेन, पर्स व माेबाइल, बाइक की चाबी लू’ट कर फ’रार हो गए। सूचना के बाद सरैया थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान पहुंचे तथा जांच की। सरैया बाजार व घ’टनास्थल के निकट के कई सीसीटीवी को खंगाला।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.