BIHARBreaking NewsSTATE

LJP का केसी त्यागी के बयान पर पलटवा’र, कहा- JDU को एहसास हुआ यह है अच्छी बात

चिराग पासवान (Chirag paswan) की पार्टी लोजपा (LJP) ने कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhan sabha chunav) में वह एकमात्र पार्टी रही जिसने अपने विजन डक्यूमेंट के आधार पर चुनाव मैदान में गयी. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने सोमवार को जदयू महासचिव केसी त्यागी (JDU leader KC Tyagi) पर पलटवार किया.

कहा की यह अच्छी बात हुई कि जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी मे हार की समीक्षा की गयी. उन्होने कहा कि चुनाव पूर्व जदयू के कई नेता बोलते थे कि लोजपा साथ में लड़े या अलग, इससे कोई फ़र्क जदयू को नहीं पड़ता. अंसारी ने कहा कि लोजपा चुनाव में सिर्फ़ बिहार फर्स्ट बिहारी फार्स्ट के नाम पर चुनाव मे गयी थी.

लोजपा एक मात्र पार्टी है जो अपने विजन डक्यूमेंट के आधार पर चुनाव लड़ी और जनता से वोट मांगा. अकेले लड़ कर 24 लाख वोट पाया अपना मत प्रतिशत भी बढ़ाया. बता दें कि रविवार को केसी त्यागी ने लोजपा पर जोरदार हमला बोला था.

कहा था कि लोजपा केंद्र और बिहार में वह एनडीए से बाहर है. इस संबंध में पीएम मोदी भी कह चुके हैं. लोजपा जिस स्वच्छंदता के साथ चुनाव लड़ी उसे रोकना चाहिये था, इस वजह से एनडीए संख्या बल के करीब आते-आते बचा. लोजपा ने दुष्प्रचार किया. चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने पिता रामविलास पासवान या डॉ अंबेडकर के नाम पर वोट नहीं मांगकर पीएम मोदी के नाम पर वोट मांगा.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.