BIHARBreaking NewsCRIMEMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर में एक युवक ने की आत्मह’त्या, कई दिनों से टेंशन में था

MUZAFFARPUR :  जिले के नगर थाना इलाके में एक युवक ने आत्मह’त्या कर ली है. युवक की मौ’त के बाद उसके घर में को’हराम म’च गया है. घरवालों का रो-रोकर बु’रा हाल हो गया है. पुलिस ने मृ’तक के श’व को अपने क’ब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

घट’ना मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना इलाके की है, जहां सिकंदरपुर अम्बेडकर नगर मुहल्ले में एक युवक का  श’व उसके ही घर से फंदे से लटका हुआ मिला. मृ’त’क की पहचान अम्बेडकर नगर निवासी पौदार साहनी के बेटे बबलू सहनी के रूप में हुई. घट’ना की खबर फैलते ही पूरे इलाके में स”नसनी फैल गयी, जिसके बाद परिजनों ने इस घ”टना की जानकारी पुलिस को दी.

घ’टना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुँच मामले की छानबीन में जुट गयी. पुलिस ने पूछताछ के बाद श’व को क’ब्जे में ले कर पोस्टमा’र्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. जानकारी के अनुसार मृ’तक मछली का व्यापार करता था और वह कल देर रात अपने पिता से पैसे लेकर कुछ खाया पिया था और आज उसका श’व उसके ही घर में फं’दे से लटका हुआ मिला.

घट’ना के संबंध में मृ’तक के परिजनों ने बताया कि उसकी दिमागी हालात कुछ दिनों से सही नही था. बीते कुछ दिनों से अ’जीबो गरीब व्यवहार करता था. कल रात वह घर पर आके सोया और आज सुबह इस तरह की घ’टना सामने आई.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.