BIHARBreaking NewsSTATE

तेजस्वी का बड़ा दावा : 2021 में फिर से होगा विधानसभा चुनाव, कार्यकर्ता तैयार रहें लेकिन विभीषण नहीं बचेंगे

PATNA :  विधानसभा चुनाव में हार की समीक्षा के लिए बुलाई गई आरजेडी की बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा ऐलान किया है. तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि बिहार में अगले साल यानी 2021 में मध्यावधि चुनाव होंगे.

तेजस्वी ने दावा किया है कि साल 2021 में फिर से विधानसभा चुनाव होंगे. उन्होंने आरजेडी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को इसके लिए तैयार रहने को कहा है. बीते चुनाव में मिली हार को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा है कि किसी भी कीमत पर पार्टी हार के जिम्मेदार कारणों पर एक्शन लेगी.  तेजस्वी ने कहा है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने उन्हें पार्टी हीत में हर फैसला लेने की पूरी छूट दे दी है.

अब वह किसी वही तरह की मनमानी बर्दाश्त नहीं करेंगे. तेजस्वी ने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी में रहते हुए आरजेडी के उम्मीदवारों को हरवाया हम उन्हें कभी माफ नहीं करने वाले. तेजस्वी यादव ने कहा कि नेता चुनाव की हार को लेकर लिखित रूप में पार्टी आफिस में दें. इसपर कमिटी जांच का काम करेगी. हमे गड़बड़ी की सूचना है. हम जानते हैं कहा चूक हुई है लेकिन हम फीडबैक लेंगे. पार्टी के नेता अपनी बात रखें तो बेहतर होगा. उन्होंने कहा कि कुछ सीटें गठबंधन में इधर से उधर चली गईं. सबकी कोशिश होती है कि ज्यादा सीट पर चुनाव लड़ें. जिन सीटों पर हम बेहतर कर सकते थे, वहां हमे निराशा हाथ लगी.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हम मुद्दों पर चुनाव लड़ें और जनता का हमे भरपूर समर्थन भी मिला. हम चुनाव लड़े ही नहीं हम चुनाव जीते भी. एक तरफ प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और बिहार सरकार अधिकारी मीडिया थी. दूसरी तरफ आपलोग थे.पिताजी की गैर मोजुदगी में हम चुनाव ल’ड़े. किसी को उम्मीद नही थी कि हम इतनी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे. लाख छल कपट के बाद भी हमारा प्रद’र्शन वेहतर रहा.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.