BIHARBreaking NewsCRIMESTATE

शादी के 7 दिन बाद ही दूल्हे की ह’त्या, दुल्हन ने बेडरूम में गला रेतकर दिया घ’टना को अंजाम

बेतिया. शादी के महज आठ दिन के अन्दर ही एक दुल्हन द्वारा अपनी पति कि निर्मम ह’त्या (Br’utal Murder) कर दी गई. ह’त्या की ये घट’ना बेतिया की है जहां नवविवाहिता ने पति की गला रेतकर की इस घ’टना को अंजाम दिया. शादी (Marriage) के महज आठ दिनों के अन्दर हुई इस घट’ना से हर कोई सन्न हैं और इलाके में स’नसनी फैल गई है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नवविवाहिता को हि’रासत में ले लिया है और पुछताछ कर रही है. घटना बैरिया थाना क्षेत्र के मलाही टोला की है. सबसे अहम सवाल है कि आखिर लड़की ने ऐसा कदम क्यों उठाया. इसका जवाब लड़की से पुलिस वाले भी पूछ रहें हैं लेकिन वो कुछ नहीं बता रही है, हालांकि पुलिस को ह’त्या में प्रयुक्त हथि’यार अभी तक नहीं मिला हैं जिसके बारे में भी पुलिस आ”रोपी महिला से पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि गांव में मजदूरी करने वाले श्याम जी साह की शादी पिछले रविवार यानी 13 दिसम्बर को धूमधाम के साथ हुई थी. श्याम की शादी पूर्वी चम्पारण के गोविंदगंज थाना क्षेत्र स्थित सरेया गांव में हुई थी जिसके बाद से वह अपने घर पर खुशी खुशी रह रहा था लेकिन रविवार की सुबह जैसे ही श्याम की मां उसको जगाने गई तो देखा कि श्याम का खून से लथपथ शरीर कमरे में पड़ा हुआ है.

सास द्वारा देखते ही लड़की घर से निकल कर भागने का प्रयास करने लगी तभी परिवार वालो ने ग्रामीणो की मदद से लड़की को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने श’व को क’ब्जे में लेकर पोस्टमा’र्टम के लिए भेज दिया हैं और लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं, हालांकि लड़की के घरवालो को भी पुलिस ने सूचना दे दी है. बहरहाल शादी के महज आठ दिन के अन्दर हुए इस वारदात के पीछे क्या कारण हैं इसका पता लगाने में पुलिस जुट गई है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.