Breaking NewsCRIMEUTTAR PRADESH

शादी में श’राब का इंतजाम नहीं करने वाले दूल्हे की उसके दोस्तों ने बे’रहमी से कर दी ह’त्या

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) से एक स’नसनीखेज मामला सामने आया है. 28 साल के एक दूल्हे (Groom) को उसके दोस्तों (Friends) ने ह’त्या (Murder) कर दी है. यूपी पुलिस (UP Police) के मुताबिक जिले के पालीमुकीमपुर इलाके में शादी (Marriage) के कुछ ही घंटों बाद दूल्हे के दोस्तों ने हत्या कर दी. दोस्तों ने दूल्हे की इसलिए ह’त्या कर दी क्योंकि वह अपने शादी में दोस्तों के लिए श’राब (Liq”uor) का इंतजाम नहीं कर पाया था. यूपी पुलिस ने इस घ’टना के मुख्य आ”रोपी दूल्हे के दोस्त गिर’फ्तार कर लिया है.

सुहागरात के कुछ घंटे बाद ही दूल्हे की ह’त्या

बता दें कि बीते सोमवार की रात पालीमुकीमपुर गांव में 28 साल के बबलू की शादी में श’राब का इंतजाम नहीं होने के लेकर अपने दोस्तों से बहस हुई, फिर मा’रपी’ट हुई और अंत में दोस्तों ने उसे छुरा घोंप दिया. बबलू को घाय’ल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ घंटों के बाद ही उसकी मौ’त हो गई.

श’राब नहीं मिलने पर दोस्तों ने की ह’त्या

सोमवार को दूल्हे के दोस्तों ने इस बड़ी वार’दात को अंजाम दिया. गांव वाले कुछ समझ पाते उससे पहले ही सभी आ’रोपी आंखों से ओझल हो गए. आ’नन-फा’नन में दूल्हे को अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों दूल्हे को मृ’त घोषित कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दूल्हे और दोस्तों में काफी देर से कहा-सुनी हो रही थी. उसी दौरान एक शख्स ने दूल्हे को चा’कू मा’र दिया. लड़की पक्ष इस घटना के बाद सदमे में है. दो दिन पहले ही जिस शख्स की धूम-धाम से बेटी की शादी की थी वह शख्स अब इस दुनिया में नहीं है.

स्थानीय थाने के क्षेत्राधिकारी नरेश सिंह ने बुधवार को बताया कि मुख्य अभियुक्त नरेश सिंह को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि 5 अन्य अभी भी फरार हैं. सिंह ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और जल्द ही आ’रोपियों को गि’रफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.