BIHARBreaking NewsCRIMEMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर श’र्मसार, मैट्र‍िक की छात्रा के साथ गांव के युवक ने क‍िया गं’दा काम

ज‍िले मेें महिलाओं व लड़क‍ियों के साथ होने वाली गंदी घ’टनाओं का सि‍लस‍िला थमने का नाम ही नहीं ले रहा। अभी पारू में एक मह‍िला के साथ सामूह‍िक दु’राचार का मा’मला शांत भी नहीं हुआ था क‍ि सकरा में मैट्रि‍क की छात्रा के साथ गं’दा काम करने का मामला प्रकाश में आ गया। आ’रोप‍ित गांव का ही युवक है। वह घर की खि‍’ड़की तो’ड़कर अंदर गया और चा’कू का भ”’य द‍िखाकर छात्रा के साथ गलत काम क‍िया। उस समय वर अकेले घर में थी। उसकी मां शादी समाराेेह में शाम‍िल होने अपने र‍िश्‍तेदार के यहां गई थी। कुछ द‍िनों पहले ही उसके प‍िता का देहावसान हो गया था।

घट’ना के बाद से गांव में त”नाव

घट’ना के बाद जब पी’ड़ि‍ता ने ‘शोर मचाया तो आसपास की मह‍िलाएं दौड़ीं। इसके बाद अन्‍य लोगों की भीड़ वहां पर लग गई। लोगों ने ‘आ’रोप‍ित को पकड़ ल‍िया। हालांक‍ि इसके बाद आ’रोप‍ित के पक्ष के कुछ लोग भी वहां जमा हो गए और उसे पुलि‍स को हवाले करने से पहले ही छु’ड़ाकर वहां से भगा द‍िया। इस घ’टना के बाद से गांव में तनाव व्‍याप्‍त है। हालांक‍ि बाद में पी’ड़‍िता की मां वहां पहुंची और उन्‍होंने सकरा थाना में इसकी श‍ि’कायत की। जहां से उन्‍हें मह‍िला थाना भेज द‍िया। यहां आवेदन देने के बाद पुल‍िस आ’रोप‍ित को प’कड़ने के ल‍िए उसके गांव में छा”’पेमारी कर रही है। हालांक‍ि अभी अपेक्षि‍त सफलता हास‍िल नहीं हो सकी है। सकरा थानाध्‍यक्ष ने इस घ’टना की पुष्‍ट‍ि की है। उन्‍होंने कहा क‍ि आरोप‍ित को पकड़ने के ल‍िए छापेमारी तेज कर दी गई है।  

गौरतलब है क‍ि कुछ द‍िन पहले इसी तरह की घट’ना पारू में हुई थी। ज‍िसमें कर्ज में रुपये देने के बहाने एक मह‍िला को गांव के एक व्‍यक्‍त‍ि ने अपने घर बुलाया था। जब वह उसके घर जा रही थी तो रास्‍ते में ही कुछ दोस्‍तों के साथ उसने रोका और नहर की ओर ले जाकर मुंह में कपड़ा ठूंस द‍िया और बारी बारी से गलत काम क‍िया। 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.