Breaking NewsENTERTAINMENT/FILM

अंबानी परिवार में आई खुशी: मुकेश-नीता अंबानी दादा-दादी बने, आकाश और श्लोका के घर बेटे का हुआ जन्म

मुंबई. देश के टॉप ब‍िजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) दादा-दादी बन गए हैं. मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की पत्‍नी श्‍लोका (Shloka) ने गुरुवार सुबह बेटे को जन्‍म द‍िया. आकाश और श्‍लोका की शादी 9 मार्च 2019 को धूमधाम से हुई थी.

अंबानी परिवार ने अपनी खुशी जाह‍िर करते हुए कहा, ‘भगवान श्रीकृष्‍ण की कृपा से श्‍लोका और आकाश अंबानी के घर आज बेटे ने जन्म लिया है. बेटे का जन्म मुंबई में ही हुआ है. नीता और मुकेश अंबानी अब दादा-दादी बन गए हैं. दोनों ने धीरूभाई अंबानी और कोकिला बेन अंबानी के ग्रैंडसन का वेलकम किया. बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं. मेहता और अंबानी परिवार उनके जीवन की इस नई पारी से बेहद खुश है और इस खुशी के पल का जश्न मना रहे हैं.’

अंबानी परिवार नए मेहमान के आने का जश्न मना रहा है.


आपको बता दें कि आकाश और श्लोका स्‍कूल के समय के दोस्‍त रहे हैं. दोनों की स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है. श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स डिग्री हासिल की है. बिजनेसलेडी होने के साथ ही श्लोका एक सोशल वर्कर भी हैं. श्लोका ने 2015 में ‘कनेक्ट फॉर’ नाम से एनजीओ शुरू किया था, जो जरूरतमंदों को शिक्षा, भोजन और घर उपलब्ध कराता है.

ambani 12

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.