BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

Muzaffarpur: नीतीश के मंच पर चप्पल फें’की, हु’ड़दंग के आ’रोप में चार युवक प’कडे़ गए

बिहार के मुजफ्फरपुर में चुनावी सभा के बाद मंच से उतरते ही युवाओं ने नीतीश कुमार मु’र्दाबाद के नारे लगाए. इस दौरान भीड़ में से किसी ने नीतीश कुमार की तरफ चप्पल फें’की. सीएम के कार्यक्रम में बाधा डालने के लिए पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में लिया है. एक दिन पहले भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुजफ्फरपुर में हुई दूसरी सभा में भी मु’र्दाबाद के नारे लगे थे. तब उन्होंने कहा था कि जो जिंदाबाद है उसे सुनने जाओ.

मुजफ्फरपुर के सकरा प्रखंड के चंदनपट्टी स्कूल में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सत्ता में वापस आया तो निश्चित रूप से 24 घंटे बिजली उपलब्ध रहेगी. हर घर सोलर स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था होगी. साफ-सफाई के साथ टेक्नोलॉजी के प्रशिक्षण की व्यवस्था भी कराई जाएगी.

चुनावी सभा में नीतीश पर फेंकी चप्पल

नीतीश ने कहा कि 15 वर्षों में तेज गति से विकास हुआ है. महिलाओं को आरक्षण, युवाओं को क्रेडिट कार्ड, छात्र-छात्राओं को साइकिल, पोशाक व छात्रवृत्ति दी गई है. 15 वर्षों में सड़कों का जाल बिछा, पुल-पुलिया के निर्माण कराए गए. नीतीश कुमार सकरा के चंदनपट्टी में जदयू प्रत्याशी अशोक कुमार चौधरी के पक्ष में वोट देने की अपील की. 

आपको बता दें कि रविवार को भी मुजफ्फरपुर में ही जनसभा को संबोधित करने पहुंचे नीतीश कुमार की रैली में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब कुछ युवकों ने नारेबाजी शुरू कर दी. जनसभा के बीच बैठे इन युवकों ने नीतीश कुमार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए. इस दौरान सुरक्षाकर्मी चौकन्ने हो गए और इन लड़कों को रैली से बाहर निकालने लगे. इस पर भड़के सीएम नीतीश ने मंच से कहा कि जिसकी जिंदाबाद कर रहे हो, उसे सुनने जाओ. 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.