BIHARBreaking NewsCRIMEMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर में सं’दिग्ध स्थिति में युवक की झु’लसकर मौ’त, ह’त्या या आत्मह’त्या की गुत्थी सु’लझाने में जुटी पुलिस

बिहार में विधानसभा चुनाव है. लेकिन हत्याओं का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र में एक संदिग्ध स्थिति में मौत का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि आग लगने से बगहा निवासी नीतीश जैन की झुलसने से मौत हो गई. फिलहाल पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बगहा जिले के रामनगर निवासी 45 वर्षीय नीतीश जैन की 5 साल पवन कुमार सराफ की पुत्री से विवाह हुआ था. वहीं शादी के कुछ महीने बाद ही पत्नी से मनमुटाव के बाद घर छोड़कर अलग रहने लगे थे. जिसके बाद परिवार वालों ने मुजफ्फरपुर कोर्ट में केस दर्ज कराया. वहीं आपसी समझौता के बाद बीते 1 साल से सासुरालवालों के साथ ही रहने लगा और अपने साले के साथ ही मिल कर कॉस्मेटिक की एजेंसी चला रहा थे.

वहीं परिजनों ने घटना के संबंध में बताया कि बीते रात सबकुछ ठीक था. नीतीश ने खाना भी साथ खाया. सुबह 9 बजे तक भी सबकुछ ठीक ठाक था. लेकिन तभी थोड़ी देर बाद ही वि’स्फोट की आवाज आई. जिसके बाद आसपास के लोगों ने आग-आग की शोर मचानी शुरू कर दी. इसके बाद फौरन परिजनों आनन-फानन में आग बुझाने की कोशिश की.

इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. साथ ही इस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक इस मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.