BIHARBreaking NewsSTATE

LJP हमारे गठबंधन का हिस्सा नहीं, चिराग भ्रम न फैलाएं, नीतीश हमारे CM फेस- भूपेंद्र यादव

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha election) के पहले सभी दलों ने अपनी जोर-आजमाइश शुरू कर दी है. इस बीच बीजेपी ने प्रेस वार्ता के जरिए अपने रणनीतियों का जायजा दिया. बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) ने कहा कि महागठबंधन एक अपवित्र गठबंधन है. मांझी जी उनके साथ थे. उनको धोखा मिला आज वो एनडीए के साथ हैं. उपेंद्र कुशवाहा को धोखा मिला. आज वो अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं.

यही नहीं वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने कहा उनकी पीठ में छुड़ा मारा गया. आज वो हमारे साथ हैं. इसी तरह जेएमएम को भी धोखा मिला. कांग्रेस-आरजेडी ने जेएमएम का झारखंड में इस्तेमाल किया, लेकिन बिहार में जब उनसे सहयोग मांगा तो सीट देने से इंकार कर दिया.

भूपेंद्र यादव ने कहा कि आरजेडी का नेतृत्व कमजोर है. आरजेडी के रास्ते उग्र वामपंथ बिहार में अपना पैर पसारने की तैयारी में है. वामपंथी पार्टियों को 30 सीट पर चुनावी मैदान में आरजेडी उतार रही है.

उन्होंने कहा कि 2000 के चुनाव में 300 लोग मारे गए थे. आज कोई नहीं मरा. ये एनडीए की देन है. महागठबंधन वर्ग संघर्ष की तैयारी कर रहा है. हमारा एनडीए तीन चौथाई मत हासिल करेगा.

इसके अलावा महागठबंधन पर हमला बोलते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि क्या कांग्रेस माले को बिहार का सिरमौर बनाना चाहती है. क्या उग्र वामपंथ को कांग्रेस बिहार में स्थापित करना चाहती है?

एलजेपी को लेकर भूपेंद्र यादव ने कहा कि एलजेपी हमारे गठबंधन का हिस्सा नहीं है. चिराग भ्रम में न रहें और भ्रम न फैलाएं. नीतीश कुमार हमारे मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं. आरएलएसपी दूसरी तरफ अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है.

तेजस्वी के रोजगार देने के चुनावी वादे पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि रोजगार वो देगा जो राजगार पाने के काबिल हो. अवसर को पैदा करने के लिए खुद आगे आना होता है. वो क्या जानेंगे जो चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए. वो क्या जानेंगे जिनकी पार्टी ने गरीबों के लिए संसद में आये प्रस्ताव का बहिष्कार कर दिया.

इस दौरान बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि महागठबंधन ने घोषणा पत्र जारी किया है. उनका दावा है कि वो बदलाव लाएंगे. मैं चंपारण का हूं उनके दौर में ढाई सौ डाकुओ का गैंग था. भय का माहौल मैंने देखा है. क्या रक्तरंजित बिहार का दौर वो वापस लाना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि मैं यही कहूंगा मोदी है तो मुमकिन है. बीजेपी है तो भरोसा है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.