BIHARBreaking NewsSTATE

Breaking : बिहार में फिर मिले कोरोना के 144 नए केस, मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 2310

PATNA: इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है. एक बार फिर बिहार में 144 कोरोना के नए मरीज मिले हैं. कुल मरीजों का आंकड़ा 2310 हो गया है.

स्वास्थ्य विभाग की और से यह नहीं बताया गया है कि 144 कोरोना के मरीज किस-किस जिले के रहने वाले हैं. इसका कोई लिस्ट भी जारी नहीं किया गया है.

गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग ने दो अपडेट जारी किया था. पहले अपडेट में 188 और दूसरे अपडेट में 61 मरीजों के बारे में जानकारी दी थी. गया जिले से 7, बेगूसराय से 3, भागलपुर से 5, मुंगेर से 3, खगड़िया से 9, मुजफ्फरपुर से 3, वेस्ट चंपारण से  5, ईस्ट चंपारण से 6, सीतामढ़ी से 5, बक्सर से 13, अरवल और कैमूर से एक-एक मामले सामने आए थे. बेगूसराय से 17 नए केस की पहचान हुई थी. मधेपुरा से 2 नए मरीज जबकि अरवल से एक मरीज की पुष्टि हुई थी. समस्तीपुर जिले में 10 नए मरीजों की पहचान हुई थी. नवादा जिले में 3 जबकि खगड़िया में 5 नए मरीजों की पुष्टि हुई थी. सुपौल में एक मरीज की पहचान हुई थी पटना से 9 नए मरीजों, जबकि पूर्वी चंपारण से एक नए मरीज, वैशाली जिले से एक, सारण से 6, मधुबनी जिले से 34 नए कोरोना पॉजिटिव, जबकि कटिहार से 17 और गोपालगंज से 9 मरीज कोरोना पॉजिटिव निकले थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.