ARRAHBIHARBreaking NewsSTATE

आरा: लॉकडाउन में फोटो शूट करवाने निकले युवक को मा’री गो’ली, गं’भीर हालत में PMCH रेफर…

बिहार के भोजपुर जिला मुख्यालय आरा (Ara) में एक बार फिर से अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. शनिवार की रात शहर के नवादा थाना क्षेत्र के चंदवा काली मंदिर के समीप अज्ञात बाइक सवार हथियार बंद अपराधियों ने एक 17 वर्षीय युवक को गोली मारकर (Shoot) जख्मी कर दिया.

युवक को गो’ली मुंह में लगी है जिससे उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने जख्मी युवक की हालत नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है. घ’टना को अंजाम किस कारण से दिया गया है यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. मामले की सूचना मिलते ही नवादा पुलिस मौके पर पहुंच पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार नवादा थाना क्षेत्र के चंदवा निवासी धर्मेन्द्र तिवारी का 17 वर्षीय पुत्र हर्षित कुमार तिवारी अपने कुछ साथियों के साथ फोटो शूट कराने के लिए घर से निकला हुआ था तभी चंदवा काली मंदिर के समीप मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात अपराधियों द्वारा उसे गोली मार दी गई. गोली लगने से युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. जख्मी युवक के परिजनों का कहना है कि मेरे बेटे की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी वो अपने दोस्तों के साथ फोटो शूट कराने के लिए घर से निकला हुआ था तभी उसे अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मार दी गई.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी छानबीन में जुटी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ज’ख्मी युवक का फर्द बयान दर्ज कर लिया है और फिलहाल पूरी घटना की छानबीन शुरू कर दी है. लॉकडाउन के दौरान शहर में हुई इस घटना ने पुलिसिया चौकसी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.