Breaking News

नालंदा में संदिग्ध अवस्था में मिला विवाहिता का श’व:ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

नालंदा में मंगलवार को संदिग्ध अवस्था में ससुराल में महिला का शव मिला है। मामला हिलसा थाना क्षेत्र अंतर्गत टांड़ापर गांव का है। देर शाम पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लेकर सदर अस्पताल पहुंची। मृतका छोटू कुमार की 25 वर्षीय पत्नी पूनम कुमारी है। दहेज की खातिर गला घोंट हत्या का आरोप पति, सास-ससुर समेत पूरे ससुराल परिवार पर मायके वाले लगा रहें हैं। फिलहाल घटना के बाद पूरा ससुराल परिवार मृतका के डेढ़ साल के बच्चे के साथ फरार है।

मौसेरे भाई सिंटू कुमार ने बताया कि 3 लाख दहेज की खातिर ससुराल परिवार ने उनकी बहन की गला घोंट एवं ईट से मारकर हत्या कर दी। पिछले 1 साल से पैसे के लिए पूरा ससुराल परिवार प्रताड़ित कर रहा था। आस-पड़ोस के लोगों ने जब सूचना दी तो वे लोग बहन के ससुराल पहुंचे, जहां देखा कि ससुराल परिवार के द्वारा दाह संस्कार करने का प्रयास किया जा रहा था। हम लोगों के आते ही पूरा परिवार घर छोड़ कर फरार हो गया। इसके बाद उन लोगों ने इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

फतुहा के टेगुआ गांव निवासी गौरी शंकर सिंह ने 3 साल पूर्व अपनी बेटी पूनम कुमारी की शादी हिलसा थाना क्षेत्र के टांड़ापर गांव निवासी जगदीश प्रसाद के पुत्र छोटू कुमार से किया था। उस समय भी हैसियत के हिसाब से सारा सामान दिया गया था। बावजूद ससुराल परिवार का लोभ कम नहीं हुआ और पिछले 1 साल से पैसे की डिमांड कर रहा था नहीं देने पर पूनम के साथ मारपीट भी की जाती थी।

हिलसा थानाध्यक्ष गुलाम सरवर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। जो भी आवेदन प्राप्त होगा जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.