Uncategorized

रसूखदार IAS की जेल में ठसक बरकरार, साफ-सफाई को लेकर कर्मियों को सुनाया, मच्छरों ने उड़ाई नींद

प्रदेश की ब्यूरोक्रेसी में धमक रखनेवाली आईएएस पूजा सिंघल की होटवार जेल में भी ठसक बरकरार है। अपने सेल में साफ सफाई को लेकर उन्होंने जेल में मौजूद जमादार की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि तुम लोग सरकार से मुफ्त का पैसा लेते हो। समझ नहीं आता है कैसे रखना है जेल को। जेल को साफ-सुथरा नहीं रख सकते हो। किस बात का वेतन लेते हो। इस गंदगी में कैसे रहूंगी मैं।

केंद्रीय कारा के महिला वार्ड में हैं सिंघल
सिंघल को होटवार जेल की महिला सेल में रखा गया है। जहां उन्हें ज़मीन में सोना नागवार लग रहा है। वहीं बीती रात मच्छरों ने भी उन्हें काफी परेशान किया। जिस वजह से उनकी पूरी रात करवटें बदलते हुए बीती है। जेल के कर्मियों ने बताया कि छोटी छोटी बात पर मैडम भड़क जा रही हैं।

पूरी ग्रैविटी मेंटेन कर रही हैं सिंघल
इतना ही नहीं सिंघल अपने सेल में मौजूद अन्य महिला कैदियों से एकदम बात नहीं कर रही हैं। हालांकि वहां मौजूद कुछ महिलाओं ने उनसे बात करने की कोशिश भी की लेकिन आईएएस अधिकारी ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया।

गले से नहीं उतर रहा चूड़ा-गुड़
सिंघल को जेल का नाश्ता चूड़ा- गुड़ नहीं भा रहा है। जैसे ही उन्हें यह नाश्ता मिला उन्होंने देखकर ही खाने से मना कर दिया। जेल कर्मियों से कहा- ले जाओ यह खाना, मुझे ईडी ही नाश्ता कराएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.