Breaking News

दानापुर में बंद क्वार्टर से मिला युवक का श’व:मां के लिए दवा लाने निकला, 20 दिनों से था लापता; गड्ढा खोदकर निकाला शव

पटना के दानापुर में मां के लिए दवा लाने बाजार निकला युवक 20 दिन पहले लापता हो गया था। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई थी। काफी खोजबीन के बाद जब युवक का कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने शाहपुर थाने में युवक के लापता होने का मामला दर्ज कराया।

शाहपुर पुलिस ने मामले में संदेह के आधार पर कुछ युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ के क्रम में युवकों ने लापता मनीष कुमार की हत्या कर उसके शव को शाहपुर थाना अंतर्गत नेहुरा कॉलोनी के एक बंद क्वार्टर में दफन कर देने की बात बताई थी।

पुलिस ने कल देर रात शक के आधार पर क्वार्टर में छानबीन की थी। रात हो जाने की वजह से कोई सुराग नहीं मिला। आज जब पुलिस ने गड्ढा खोदकर देखा तो शव वहां मिल गया। शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। थाना प्रभारी शब्बीर आलम ने इसकी पुष्टि की है।

शव ले जाती पुलिस।

शव ले जाती पुलिस।

क्या है मामला
शाहपुर थाना क्षेत्र के बंधुटोला हथियाकांध सराय निवासी पीड़ित कुंती देवी ने बताया कि बीते 3 सितम्बर को उसका पुत्र दवा लाने के लिए पास के बाजार गया था। मगर देर रात तक उसके नहीं लौटने पर चिंता होने लगी। उसका मोबाइल भी बंद आने लगा। एक दिन बाद उसका मोबाइल चालू हुआ, जिसपर बात करने पर एक अन्य व्यक्ति द्वारा कहा गया कि वह सुल्तानगंज थाना से बोल रहे हैं। इतना कह कर मोबाइल बंद कर दिया।

पीड़िता ने पुत्र के साथ किसी अनहोनी की आशंका को लेकर शाहपुर थाने में लिखित आवेदन देकर खोजबीन करने की गुहार लगाई थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव बरामद किया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.