Breaking News

सिविल सर्जन के निजी क्लीनिक पर महिला की मौत:परिजनों ने जमकर किया हंगामा, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

बेगूसराय के सिविल सर्जन डॉ प्रमोद कुमार सिंह के निजी अस्पताल में 6 सितंबर की सुबह से भर्ती टीवी की महिला मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाकर अस्पताल में जमकर हंगामा कर रहे हैं। दरअसल नावकोठी प्रखंड के रजाकपुर निवासी प्रवीण कुमार की 22 वर्षीय पत्नी कोमल कुमारी टीवी रोग से पीड़ित थी। उसे इलाज के लिए बेगूसराय शहर के कचहरी रोड स्थित उपचार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर के द्वारा फेफड़े में पानी और हवा होने की बात कह फेफड़े से पानी निकाला गया । जिसके बाद कोमल की हालत काफी बिगड़ने लगी और कुछ देर में उसकी मौत हो गई । परिजनों का आरोप है कि इलाज में डॉक्टरों की लापरवाही के कारण महिला की मौत हुई। परिजनों के बार बार कहने के बाद भी मरीज को दूसरे जगह रेफर नहीं किया गया। इसी वजह से कोमल की मौत हो गई है।

इसको लेकर अस्पताल में हंगामा हो रहा है। इस दौरान परिजन और अस्पताल प्रबंधन में बार बार हाथापाई की नौबत भी बनती रही । हॉस्पिटल के निदेशक सह सिविल सर्जन डॉ प्रमोद कुमार ने बताया कि कोमल कुमारी को टीवी के साथ-साथ डायबिटीज समेत कई प्रकार की बीमारी थी। उसे गंभीर हालत में परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया था।

सभी डॉक्टर के द्वारा अच्छे से इलाज किया गया है। फेफड़े में पानी और हवा होने की वजह से उसे निकाला भी गया । पर इस दौरान बेचैनी बढ़ने से मरीज की मौत हो गई। परिजनों का आरोप पूरी तरह से गलत और निराधार है। इधर हंगामा की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची है। जहां पुलिस के साथ भी परिजनों ने हो हंगामा किया ‌है। वह शुक्रवार की देर शाम घटना की जानकारी पाकर बखरी विधायक सूर्यकांत पासवान भी मौके पर पहुंच कर परिजनों से जानकारी ले रहे हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.