Breaking News

किसान को बे’रहमी से पी’टकर किया अध’मरा:बेगूसराय में दबंगों का कहर

बेगूसराय में एक बार फिर दबंगों का कहर देखने को मिला जहां फसल नुकसान की शिक़ायत करने से आगबबुला दबंगों ने किसान को बेरहमी से पीट पीट कर अधमरा कर दिया। आनन फानन में घरवालों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां किसान इलाजरत हैं। और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना नयागांव थाना के मथार इलाके की है। जख्मी की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के मथार गांव के रहने वाले मोहन सिंह का पुत्र कारेलाल के रूप में कई गई है।

परिजनों ने बताया कि कारेलाल अपने खेत में लगे घास एव मकई को देखने गया था। जहां वह घोड़े एवं भैंस को चरते तथा नुकसान करते हुए देखा। यह देखते ही वह मवेशी मालिक के घर शिक़ायत करने पंहुचा। घर वालों ने आरोप लगाया कि शिकायत सुनकर अपने मवेशी को हटाने के बजाय उल्टे आग बबूला हो गया और लाठी डंडे एवं धारदार हथियार से उस पर हमला कर किसान को बेरहमी से पीट पीट कर घायल कर दिया।

उसने बताया कि बेहद चिंताजनक स्थिति में जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वह इलाजरत है। वहीं इस घटना की जानकारी परिजनों के द्वारा नया गांव थाने पुलिस को दी मौके पर नया गांव थाने की पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पीड़ित करेलाल ने गांव के ही दबंग जूगो सिंह, गुज्जर सिंह सहित अन्य लोगों पर पिटाई का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.