Breaking News

छपरा में वाटर सप्लाई के जरिए हो रही थी श’राब:पुलिस ने छापेमा’री कर बरामद की देसी शराब की खेप

बिहार में शराबबंदी के बाद शराब तस्कर अनोखे तरीके से शराब तस्करी में जुटे हुए है। पुलिस और उत्पादन विभाग को भ्रामित करने के लिए छपरा में मिनरल वाटर के जार में शराब का तस्करी करते हुए शराब पकड़ा गया है। मशरक थाना क्षेत्र के कवलपुरा गांव के पास पुलिस और एएलटीएफ टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी अभियान चलाकर मिनरल वाटर के प्लास्टिक जार मे देसी शराब बरामद किया। शराब कारोबारी मिनरल वाटर के नाम पर पूरे क्षेत्र में धड़ल्ले से शराब का सप्लाई कर रहा रहा।

थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा ने बताया कि मुखबिरों द्वारा सूचना दी गई कि मशरख थाना क्षेत्र के कवलपुरा निवासी युवक रणधीर कुमार मिनरल वाटर के आड़ में शराब का धंधा कर रहा है। पुलिस द्वारा योजनबद्ध तरीके से छापेमारी को गई। लेकिन धंधेबाज फरार हो गया। हालांकि घटनास्थल से दो जार देसी शराब बरामद किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार धंधेबाज पुलिस और आमजन को भ्रामित करते हुए वाटर जार में धड़ल्ले से दारू का सप्लाई करता था। पानी के तरह दिखने वाला देसी शराब को पानी के पारदर्शी बोतल में धंधेबाज आराम से एक जगह से दूसरे जगह पहुचाता था। गुरुवार को शराब धंधेबाज रंधीर कुमार सिंह पुलिस बल को आता देख फरार हो गए। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर फरार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.