Breaking News

बगहा में संतान नहीं होने पर विवाहिता का म’र्डर:मायके वालों ने कहा- पति और ससुराल वालों ने मिलकर उतारा मौत के घाट

बगहा में संतान नहीं होने पर विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। मायके वालों ने पति समेत ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। रस्सी से गला दबाकर मार डालने का आरोप है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है। लेकिन, ससुराल पक्ष के सभी लोग घटना के बाद से फरार हैं। दंपती की एक भी बच्चे नहीं हैं। मामला बुधवार की रात्रि पटखौली थाना क्षेत्र के कैलाश नगर वार्ड नंबर 4 की है।null

शव का पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे लोग।

शव का पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे लोग।

बच्चे के लिए मारते थे ताना

मृतका की पहचान निर्मला देवी (26) के रूप में की गई। उसके चचेरे भाई विनय कुमार ने बताया कि निर्मला की शादी के 4 साल हो चुके थे। उसके एक भी बच्चे नहीं है। जिस लेकर पति समेत ससुराल वाले ताना मारा करते थे। इस बीच निर्मला का पति भोला साह बच्चे के लिए दूसरी शादी करना चाहता था, और निर्मला को छोड़ देना चाहता था। विनय के अनुसार, निर्मला और उसके मायके वालों के विरोध करने पर पति व ससुराल वालों के द्वारा मायके से दहेज भी मांगा जा रहा था। निर्मला के भाई ने बताया कि बेटे की चाहत में बहन का पति भोला उसकी पिटाई भी किया करता था। घरेलू प्रताड़ना की सूचना मीरा ने फोन पर अपने मायके वालों को दी थी। निर्मला ने बताया था कि बार-बार कहा जाता है और दहेज लेकर आए ना औलाद दे रही है।

हत्या नहीं आत्महत्या

लड़की के ससुराल वालों ने बताया कि हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या। वहीं पटखौली थाना अध्यक्ष लालबाबू प्रसाद ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है, हत्या है या आत्महत्या इससे जुड़े साक्ष्य को देखा जा रहा है। हालांकि महिला के ससुर और पति बाहर कमाने गए हैं। इसी बीच यह मामला हुआ है। इधर मायके वालों का कहना है कि अगर आत्महत्या है तो फिर शव को लटकते हुए होना चाहिए। लेकिन साक्ष्य छुपाने के लिए ससुराल वालों के तरफ से रस्सी वगैरह सब कुछ गायब कर दिया गया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.