Breaking News

महावन में अज्ञात कार से अवैध शराब बरामद:हरियाणा से बिहार लेकर जा रहा था तस्कर

महावन में यमुना एक्सप्रेस-वे पर पुलिस ने एक लाल रंग की कार खड़ी देखी। पुलिस ने कार के समीप जा कर देखा तो उसमें कोई व्यक्ति नहीं था। कुछ देर बाद खड़ी कार को खोल कर देखा तो उसमें हरियाणा ब्रांड की शराब भरी हुई थी। पुलिस ने घटना की सूचना आबकारी अधिकारी गौरव मिश्रा को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर आबकारी टीम ने कार को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है।

मंगलवार की रात करीब आठ बजे थाना जमुनापार की पुलिस यमुना एक्सप्रेस-वे पर वृंदावन कट पर गस्त कर रही थी। कट से कुछ ही दूरी पर नोएडा की ओर से आ रही लाल रंग की महिंद्रा कार रुकी। काफी समय तक रुकने के बाद पुलिस को खड़ी गाड़ी पर शक होने लगा।

अवैध शराब को कब्जे में लेकर खड़ी हुई पुलिस

अवैध शराब को कब्जे में लेकर खड़ी हुई पुलिस

पुलिस को देख कार चालक मौके से फरार
पुलिस ने नजदीक जा कर देखा तो चालक गाड़ी से फरार था। गाड़ी की डिग्गी को खोल कर देखा तो उसमें हरियाणा ब्रांड की अंग्रेजी शराब भरी हुई थी। मौके पर पहुंचे थाना निरीक्षक महाराज सिंह भाटी ने बताया कि 850 बोतल 750 मिली एवं 860 पाउवा 180 मिली में मिले जिनकी कीमत करीब तीन लाख रुपये है।

हरियाणा से बिहार लेकर जा रहे थे अवैध शराब
अवैध शराब का काम करने वाले तस्कर शराब को हरियाणा से बिहार महिंद्रा की गाड़ी से लेकर जा रहे थे, जो पुलिस को देखते ही गाड़ी खड़ी कर निकल गए। उन्होंने बताया कि गाड़ी पर हरियाणा का नंबर था। साथ ही एक नंबर प्लेट बिहार की गाड़ी में रखी हुई थी। जिससे प्रतीत होता है कि शराब हरियाणा से बिहार जा रही थी। शराब को थाने लाकर विधिक कार्यवाही की गई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.